महाभारत के शकुनी मामा की हालत हुई नाजुक, अस्पताल में हैं भर्ती ! दुआएं कर रहे चाहने वाले !

जी हां, सुपरडुपरहिट टीवी सीरियल महाभारत तो आपने देखा ही होगा  किसी दौर में ये हर घर में टीवी खरीदे जाने का कारण तक बन गया था। लोग इसे देखने के लिए सप्ताह भर इंतजार करते थे। इसी महाभारत में शकुनी मामा का रोचक किरदार निभाने वाले अभिनेता गूफी पेंटल ने अपने शानदार अभिनय से सबका दिल जीत लिया था। वो अपने इस किरदार के लिए इतने फेमश थे कि जब भी कहीं जाते तो लोग उन्हे शकुनी मामा कहकर ही बुलाते थे। काफी लंबे वक्त से टीवी से दूर शकुनी मामा को लेकर अब एक बुरी खबर सामने आ रही है।

महाभारत में शकुनी मामा का किरदार निभाने वाले अभिनेता गूफी पेंटल की हालत नाजुक है। लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे गुफी पेंटल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक उनकी हालत अब और गंभीर हो गई है।टीवी एक्ट्रेस टीना घई ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर गूफी पेंटल की बिगड़ी तबीयत की जानकारी दी है। उन्होंन अपने फॉलोअर्स से उनकी सेहत के लिए दुआ करने की अपील की है। हालांकि गूफी पेंटल के रिवार ने फिलहाल उनकी तबीयत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी ।एक्ट्रेस टीना घई ने 1 जून को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, गूफी पेंटल जी तकलीफ में हैं, प्रार्थना कीजिए। टीनी घई का ये पोस्ट वायरल हो गया है। सैकड़ों फैंस ने टीना के पोस्ट पर कमेंट कर गूफी पेंटल के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है।टीना घई ने कहा है कि गूफी पेंटल के परिवार वाले उनकी तबीयत को लेकर कोई भी डिटेल्स शेयर करने से मना कर रहे हैं। इसलिए मैं ये नहीं बता पाऊंगी कि उन्हें हुआ क्या है। आप लोगों से गुजारिश है कि आप उनकी अच्छी सेहत के लिए ईश्वर से प्रार्थना कीजिए।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गूफी पेंटल की तबीयत पिछले कई दिनों से खराब चल रही थी। हालत में सुधार नहीं होने के बाद उन्हें 31 मई 2023 को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि उन्हें क्या तकलीफ है, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई।

आपको बता दें कि कि गूफी पेंटल ने 1975 में रिलीज हुई फिल्म रफू चक्कर से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. उन्होंने अपने लंबे फिल्मी सफर में कई तरह के किरदारों को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा. एक्टिंग के अलावा उन्होंने डायरेक्टर के तौर पर भी इंडस्ट्री में काम किया है.गुफी पेशे से इंजीनियर थें, उन्होंने अपनी जॉब छोड़कर मॉडलिंग शुरू की थी। उन्होंने टीवी शो महाभारत को बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर ज्वाइन किया था, लेकिन बाद में उन्हें शकुनी मामा का रोल ऑफर हुआ और उन्होंने इसके लिए हां कह दिया था। उस समय उनको एक एपिसोड करने के मात्र 3,000 रुपए मिलते थे।इस बात का खुलासा गुफी ने खुद एक इंटरव्यू में किया था। उनका कहना था कि शो की स्क्रिप्ट लिख राही मासूम रजा की नजर जैसे ही उन पर पड़ी, वैसे ही मासूम उन्हें शकुनी का रोल करने की सलाह दी। उसके बाद जब उन्हें शकुनी मामा का रोल ऑफर हुआ था तब वो सोच में पड़ गए थे कि इसके लिए हां कहनी चाहिए या नहीं। उन्हें लगा था कि इस रोल की वजह से लोग उनकी आलोचना करेंगे।महाभारत के अलावा उन्होंने श्री चौतन्य महाप्रभु नाम की एक फिल्म का डायरेक्शन भी किया था। 2010 में गूफी पेंटल ने महाभारत के को-एक्टर पंकज धीर के साथ मुंबई में एक एक्टिंग स्कूल खोला।