ये क्या हुआ? अचानक लीक हो गया इस खूबसूरत एक्ट्रेस का प्राईवेट वीडियो !

ये एक पर्सनल वीडियो है, ऐसे में मुझे लगता है कि किसी सफाई की जरूरत नहीं है। लेकिन फिर भी मैं आपसे एक दर्ख्वास्त करती हूं कि मुझे इस वीडियो को लेकर जज ना करें। सबकी अपनी निजी जिंदगी होती है। आप मुझे बतौर अभिनेत्री जज करें क्योंकि मैं हमेशा एक आर्टिस्ट के तौर पर लोगों के जहन में रहना चाहती हूं।ये उस एक्ट्रेस का बयान है जिसका वीडियो आजकल सुर्खियेां का सबब बना हुआ है। लोग अलग अलग तरह से एक्ट्रेस के वीडियो को देख रहे हैं और ऐसे ऐसे कमेंट कर कर रहे हैं कि खुद अदाकारा को सामने आकर सफाई देनी पड़ी है।

अभिनेत्री ने आगे कहा- किसी की परमिशन के बिना उसका प्राइवेट वीडियो ऐसे शेयर करना एक अपराध है। ये प्राइवेसी के अधिकार का उल्लंघन करता है। जिस किसी ने भी ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, मैं उसके खिलाफ केस करूंगी। मैं इसके अलावा अब कुछ नहीं कहना चाहती। मैं कानून के हिसाब से चलूंगी। ये एक कानूनी कार्रवाई होगी। मुझे हमारे कानून पर पूरा भरोसा है।दरसअसल पडोसी देश बांग्लादेश की हॉट अभिनेत्री तंजिन तिशा इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में छाई हुई हैं।  एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुआ, जिसमें अभिनेता सरीफुल राज भी साथ में हैं। ये पर्सनल वीडियो लीक होने के बाद एक्ट्रेस को जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया जा रहा था। वीडियो तीन दोस्तों के साथ तिशा मस्ती करती दिख रही हैं और शराब के नशे में धुत नजर आ रही हैं।

जब ये वीडियो लीक हुआ तो उस वक्त तिशा अपने कुछ ईवेंट्स के लिए अमेरिका में थीं। एक्ट्रेस को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। उस वक्त उनका शेड्यूल काफी हेक्टिक था।तिशा को जिस तरह से टार्गेट किया गया, वो देखने के बाद वो काफी शॉक हुईं। उन्हें इस बात पर भरोसा ही नहीं हुआ कि 6 साल पुराना प्राइवेट वीडियो, जिसमें तीन दोस्त साथ में टाइम बिता रहे हैं वो इस तरह बवाल बन जाएगा।

आपको बता देंकि कि वायरल वीडियो में अभिनेत्री शराब के नशे में धुत थीं और एलिवेटर पर डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में नाजिफा तुशी और सुनेरेह बिंते कमल भी दिख रही हैं। तिशा डांस करती और कुछ आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल करती दिख रही हैं। वीडियो वायरल होते ही एक्ट्रेस को जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया जा रहा है।