पति आदिल से मिलने जेल पहुंच गईं राखी सावंत ! लोगों ने पूछा क्‍या फिर से पति पर प्‍यार आ गया

सोशल मीडिया क्वीन और एक्ट्रेस राखी सावंत अपनी शादी को लेकर पिछले काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई हैं। राखी पति आदिल खान उन्हें धोखा दे रहा है। राखी सावंत नें अपने पति आदिल पर आरोप लगाया कि उसने पैसे और गहने राखी से ले लिए हैं और साथ ही उसका तनु चंदेल नाम की किसी लड़की के साथ शादी के बाद से ही अफेयर चल रहा था। सिर्फ इतना ही राखी ने ये भी दावा किया है कि तनु प्रेग्नेंट हैं और वो आदिल का ही बच्चा है।

राखी की शिकायत के आधार पर आदिल खान को गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हें पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया। इसी दौरान आज राखी सावंत अपने पति आदिल खान से कुछ बात करने के लिए हवालात पहुंच गईं । जब वो बाहर आईं तो पत्रकारेां के सामने उनकीआंखों से आंसू टपक पडे ा  राखी ने बताया कि उन्होंने आदिल से क्या क्या बात की।

राखी सावंत ने कैमरे पर आगे कहा- मैं आदिल से हवालात में मिलने गई थी। मैंने उनसे डेढ़ करोड़ के बारे में भी पूछा। आखिर मेरे एक करोड़ 60 लाख रुपये कहां रखे हैं। मैंने उनसे पूछा कि क्या आपने इतने पैसों की कार ली है। इस पर आदिल ने कहा कि तुमको क्या मतलब। राखी ने कहा- आदिल ने मुझसे कहा तुमको मैं कभी माफ नहीं करूंगा। मैं पुलिस को जवाब दूंगा तुमको नहीं।

‘पत्रकारों ने राखी सावंत से पूछा कि क्या आदिल के पैरेंट्स व फैमिली का उनके लिए कोई कॉल या मैसेज आया है तो इस पर राखी सावंत ने कहा कि आदिल के परिवार को पता है कि उनका बेटा आदिल बहुत चालाक लड़का है। राखी ने कैमरे पर कहा- आदिल के परिवार को पता है कि उनका बेटा सैटिंगबाज है। वह ठीक कुछ न कुछ करके छूट जाएगा। लेकिन मैं भी देखती हूं कि आदिल क्या क्या कर सकता है। राखी ने कहा- ये राखी सावंत का केस है। मैं भी मीडिया के सामने उसका पूरा कच्चा चिट्ठा खोलूंगी। मैं शांत नहीं बैठने वाली हूं।

आपको बता दें कि राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ साल 2022 में ही शादी कर ली थी। हालांकि अपनी शादी का खुलासा राखी सावंत ने इस साल की शुरुआत में किया था। उस समय राखी सावंत की मां अस्पताल में भर्ती थीं और उनका ब्रेन ट्यूमर का इलाज चल रहा था। वहीं मां की मौत के 5 दिन बाद ही राखी कैमरे पर फूट फूटकर रोलतीं नजर आईं। राखी ने उस समय पैपराजी से कहा था- मेरी शादी खतरे में है, इस बचा लो। इसके बाद ही राखी ने आरोप लगाया कि उनके पति आदिल उन्हें धोखा दे रहे हैं। उनका किसी लड़की के साथ अफेयर चल रहा है। राखी ने आरोप लगाया था कि आदिल ने उनसे धोखेबाजी कर उनके पैसे और गहने ले लिए थे। साथ ही जब राखी बिग बॉस मराठी में हिस्सा लेने के लिए गई हुई थीं तो आदिल उस समय तनु के साथ ही रहते थे। फिलहाल अपने लेटेस्ट वीडियो में राखी ने अपने मिसकैरेज का दर्द और उसके बाद जो कुछ हुआ उसके बारे में लोगों को बताया है