हो गया धमाल, ये सुंदरी बन गई मिसेज इंडिया 2023 तो पूरे देश में छा गया नाम

आप भले ही किसी भी फील्ड में हो लेकिन सेहत तंदुरूस्ती के साथ साथ खूबसूरती का ख्याल जरूर रखना चाहिए क्या पता कब जिंदगी की किस राह पर कौन सा मुकाम आप का इंतजार कर रहा हो ! ये बातें मशहूर एस्ट्रोलॉजर  ज्योति अरोडा के बारे में सटीक साबित हो रही हैं ! लोगों को भविष्य देखते देखते ज्योति अरोडा ने अब अपनी खूबसूरती के दम पर वो मुकाम हासिल कर लिया है जिसके सपने पता नहीं देश की कितनी ही महिलाएं देख रही थीं !

ज्योति अरोड़ा के सिर पर ‘मिसेज इंडिया 2023’ का ताज सज चुका है और अब हर कोई उनकी कहानी जानने को बेताब है ! ज्योति की जिंदगी के हर पहलू के बारे में हम आपको इस खबर में बताएंगे  आप बस अंत तक हमोर साथ जरूर बने रहिए

 

दिल्ली में ‘मिसेज इंडिया ब्यूटी पेजेंट 2023’ का आयोजन किया गया। जिसमें एस्ट्रोलॉजर ज्योति अरोड़ा ने ‘मिसेज इंडिया 2023’ का खिताब अपने नाम कर लिया

ज्योति अरोड़ा ने क्लासिक कैटेगरी में ‘मिसेज इंडिया’ का खिताब अपने नाम किया हैं। इवेंट के दौरान ज्योति के सिर विनर का ताज सजाया गया और इस दौरान इवेंट में ‘मिसेज इंडिया’ की डायरेक्टर दीपाली फड़नीस, पूर्व क्वीन्स और रनिंग क्वीन्स के साथ स्पॉन्सर भी शामिल हुए हैं।

आपको बता दें कि ‘मिसेज इंडिया पेजेंट’ भारतीय विवाहित महिला की सुंदरता, प्रतिभा, ग्लैमर और संस्कृति को प्रदर्शित करने का एक मंच है, जहां कई महिलाएं अपनी टैलेंट से लाखों-करोड़ों महिलाओं को प्रेरित करती हैं।

साथ ही इस बार ‘मिसेज इंडिया पेजेंट’ की डायरेक्टर दीपाली फड़नीस ने इवेंट में एक इंपोर्टेंट अनाउंसमेंट करते हुए कहा कि ‘मिसेज इंडिया’ की विनर ज्योति अरोड़ा अब इंटरनेशनल लेवल पर भारत को रिप्रेजेंट करेंगी, वह ‘मिसेज एशिया इंटरनेशनल’  में एक क्लासिक प्रतिनिधि के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व करती नजर आएंगी।

ज्योति मीडिया इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। ज्योति भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपना नाम कमा चुकी हैं। साथ ही उनके ज्योतिष, टेरोकार्ड रीडर और फ़ेंग शुई के प्रोग्राम सभी नेशनल टेलीविज़न चौनेल्स पर बहुत ज्याद पॉपुलर हैं और उनकी भविष्यवाणी राजनीति, खेल जगत या सिने कलाकारों पर एक दम सटीक बैठती है।

इसके साथ ही ज्योति लड़कियों के लिए शिक्षा में लड़कों के बराबर अधिकार दिलाने में भी यकीन करती हैं और उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और 13 सालों तक कॉर्पाेरेट ऑफिस में काम भी किया है। इसके बाद में ज्योति ने टेरोकार्ड रीडर और बतौर ज्योतिषी अपना करियर बनाया है।