छा गया शाहरूख का नया अंदाज अब हर फैन का दे रहे सोशल मीडिया पर जबाव!

शाहरुख खान इन दिनों कुछ ज्यादा ही एक्टिव मोड में आ गए हैं! हर फैन के सवाल का जबाव पर्सनली देने की जो शुरूआत उन्होंने की है उससे उनकी लोकप्रियता और भी बढ गई है। वे  अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस के साथ चौट सेशन रखते हैं। आस्क एसआरके नाम के इस सेशन के दौरान वे 15 मिनट तक चुनिंदा फैंस के सवालों का जवाब देते हैं।इसी सेशन के दौरान फैंस ने शाहरुख से उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ और बेटी सुहाना के डेब्यू समेत कई मामलों पर सवाल किए। शाहरुख ने भी अपने स्टाइल में सबको मजेदार रिप्लाय दिया। इस दौरान उन्होंने अपने स्मोकिंग छोड़ने पर भी बात की और अपने पसंदीदा खेल के बारे में भी बताया!

चलिए एक एक करके आपको हर उस सवाल पर शाहरूख का जबाव सुनाते है जो फैंस ने उनसे पूछे थे!

सेशन के दौरान जब एक फैन ने शाहरुख से सवाल किया कि आप सिर्फ 15 मिनट के लिए ही चैट क्यों करते हैं? क्या भाभी आपसे घर के काम करवाती है? फैन को रिप्लाय देते हुए शाहरुख ने लिखा, ‘बेटा अपनी कहो, हमें मत सुनाओ। जाओ जाके घर की साफ सफाई करो।’एक फैन ने उनसे पूछा कि खाना खाया क्या भाई ? तो शाहरुख ने रिप्लाय दिया, ‘क्यों भाई आप स्विगी से हो भेज दोगो क्या?’ इस पर स्विगी ने शाहरुख को रिप्लाय दिया, ‘हम हैं स्विगी से भेज दें क्या ? वहीं जब एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि क्या उन्होंने स्मोकिंग छोड़ दी है? तो शाहरुख ने उन्हें बेहद फनी रिप्लाय दिया। शाहरुख ने कहा, ‘हां, उसने झूठ बोला था। एक ऐसा झूठ जो उसकी कैंसर स्टिक यानी सिगरेट से निकलने वाले धुएं से घिरा हुआ था।

एक शख्स ने किंग खान से उनके शाम के प्लान के बारे में पूछा तो इसका जवाब उन्होंने अलग तरीके से दिया। यूजर ने पूछा, हैलो शाहरुख खान सर, आज शाम का आपका क्या प्लान है? ट्वीट का जवाब देते हुए बादशाह खान ने लिखा, मैं सोच रहा था कि एटली के साथ जवान देखूं। एक फैन ने पूछा कि क्या आपने कभी कंचे खेले हैं ? तो शाहरुख ने लिखा, ‘बहुत खेला है और मुझे लट्‌टू चलाना भी बहुत पसंद है। गुल्ली-डंडा तो मेरा फेवरेट था।’आपको पता ही होगा कि – बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के लिए साल 2023 बहुत अच्छा साबित हुआ है। जनवरी में रिलीज हुई किंग खान फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड्स की झड़ी लगा दी थी। फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अब अभिनेता जल्द ही जवान में नजर आने वाले हैं। इसे लेकर अभी से जबर्दस्त क्रेज बना हुआ है।