सपा ने इस अहम सीट से लोकसभा उम्मीदवार का कर दिया एलान, अपने सबसे वरिष्ठ नेता को दिया टिकट और कहा लड़ो और जीतो !

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच अखिलेश यादव ने हल्ला बोल का आगाज कर दिया है और बीजेपी से भी आगे निकल गए हैं ! बीजेपी तैयारी करती रही ! बीएसपी को उम्मीदवार भी नहीं मिल पाया और कांग्रेस तो बस माथा खपा रही थी लेकिन अखिलेश यादव ने उम्मीदवार का एलान कर हल्ला मचा दिया ! जिस नेता पर अखिलेश यादव ने भरोसा जताया है ! वो पार्टी के सबसे अहम और वरिष्ठ नेता है साथ ही उन्हे ऐसी सीट से मैदान में उतारने का प्लान तैयार किया है ! जिस पर परिवार से ही कई नेता उतरने की उम्मीद जता रहे थे ! लेकिन छोटे नेताजी जब से अखिलेश यादव बने हैं तब से उनके फैसले चौंकाने वाले होते हैं ! अखिलेश यादव ने सबको ऐसा शॉक दिया है कि सब हैरान और दंग रह गए हैं !

2024 लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तरफ से पूरा दम भरा जा रहा है और बीजेपी को टक्कर देने के लिए अखिलेश यादव पूरी ताकत झोंक रह हैं ! वैसे तो गठबंधन में सपा शामिल हैं लेकिन जो उम्मीदवार घोषित किया है ! उस सीट के लिए अभी गठबंधन पर किसी भी तरह का कोई वार्तालाप नहीं हुआ था ! चुनाव की तैयारियों में जुटी समाजवादी पार्टी ने हाई-प्रोफाइल लखनऊ लोकसभा सीट से रविदास मेहरोत्रा का नाम तय किया है ! रविदास मेहरोत्रा लखनऊ लोकसभा सीट से सपा के उम्मीदवार होंगे ! रविदास मेहरोत्रा फिलहाल लखनऊ मध्य से समाजवादी पार्टी के विधायक हैं ! वे सपा शासन काल में परिवार कल्याण के कैबिनेट मंत्री भी रहे हैं ! समाजवादी पार्टी के नेता रविदास मेहरोत्रा काफी सुर्ख़ियों में रहते हैं ! अपने बयानों और जनहित के मुद्दों को लेकर वे सड़कों पर भी उतरते रहे हैं !

रविदास मेहरोत्रा को लोकसभा चुनाव में उतारने के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा का भी बाजार गर्म है ! उधर सपा नेता ने पार्टी आलाकमान से टिकट का संकेत मिला तो तैयारियों को तेज कर दिया है ! और रविदास का दावा है कि वो अबकी बात बंपर जीत के साथ इस सीट को सपा के खाते में डालेंगे…रविदास  ! छात्र राजनीति से सपा में आए और सपा में कई अहम पदों पर रहे हैं ! अब सांसद बनने की तैयारी करने में लगे हैं ! और पार्टी आलाकमान का पूरा आश्वासन है कि इस बार उनकी जीत के लिए जमकर प्रचार किया जाएगा और विरोधियों को शिकस्त देने का काम किया जाएगा !

2 thoughts on “सपा ने इस अहम सीट से लोकसभा उम्मीदवार का कर दिया एलान, अपने सबसे वरिष्ठ नेता को दिया टिकट और कहा लड़ो और जीतो !

  1. Somebody essentially lend a hand to make significantly posts I might state That is the very first time I frequented your web page and up to now I surprised with the research you made to create this particular put up amazing Excellent job

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *