विधायक पप्पू भरतौल ने उठाई आवाज, अपराधियों से सांठगांठ करने वाले पुलिसक​र्मियों पर कसे शिकंजा

बरेली जिले के बिथरी चैनपुर से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने अपराधियों से साठगांठ करने वाले करने ज‍िले के टॉप-10 पुलिसकर्मियों की भी लिस्ट बनाकर नाम उजागर करने की मांग उठाई है। उन्होंने डीआईजी राजेश पांडेय को भेजे पत्र में लिखा कि ऐसी पुलिसकर्मियों के नाम सार्वजनिक कर उन पर कार्रवाई की जाए। बता दें इन दिनों उत्तर प्रदेश सरकार ने हर जिले के टॉप-10 बदमाशों की लिस्ट बनाकर उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू की है। 

भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने डीआईजी राजेश पांडेय को भेजे अपने पत्र में लिखा है कि अक्सर पुलिस निर्दोष लोगों पर कार्रवाई कर देती है और अपराधियों से साठगांठ कर अपराध को बढ़ावा देती है। जिले के सभी थानों में तैनात उन पुलिसकर्मियों के नाम सूचीबद्ध किए जाने चाहिए जोकि भ्रष्टाचार, खनन, तस्करी, जुआ-सट्टा, शराब व गोतस्करी, आदि कार्य में लिप्त हैं। 

डीआईजी राजेश पांडेय ने बताया कि बिथरी विधायक ने पत्र लिखा है कि टॉप-10 बदमाशों की तरह हर जिले के टॉप -10 कुख्यात पुलिसकर्मियों की लिस्ट बनाई जाए। रेंज के सभी जिलों को पत्र लिखकर ऐसी पुलिसकर्मियों की पहचान कर सूची बनवाई जाएगी।