भाजपा में सुरक्ष‍ित बहू और बेट‍ियां- अर्पणा यादव

लखनऊ : समाजवादी पार्टी को छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईँ मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अर्पणा यादव यूपी विधान सभा चुनाव में प्रचार के लिए भारतीय जनता पार्टी की महिला बिग्रेड भी रविवार को मैदान में उतर गई है। चुनाव प्रचार के दौरान अर्पणा यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपलब्‍ध‍ियों के बारे में भी बताया।

डोर टू डोर अभियान के तहत अर्पणा यादव ने लोगो से भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट करने की अपील की।अर्पणा यादव ने कहा कि बीजेपी की सरकार में मां-बहन, बहू-बेटियां खुद को सुरक्षित महसूस करती हैं। मैं लोगों से अपील करना चाहती हूं ‘एक बार फिर से बीजेपी सरकार बने।

अर्पणा यादव के साथ केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने समजावादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। अनुराग ठाकुर ने कहा कि अखिलेश यादव ने घोषणा की है सरकार आने पर वह प्रदेश में 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे लेकिन अखिलेश यादव अपनी सरकार के दौरान 300 घंटे भी बिजली नहीं दे पाए। समाजवादी सरकार के दौरान बिजली के तारों का इस्तेमाल सिर्फ कपडों को सुखाने के लिए किया जाता था। अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज अखिलेश यादव कहते हैं कि यह नया एसपी (समाजवादी पार्टी) है, लेकिन मैं कहना चाहता हूं “ये वही सच है, जिसे जनता खफा है और 10 मार्च को अखिलेश जी कहेंगे ईवीएम बेवफा है।

रायबरेली दॉसदर सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी अदिती सिंह ने कहा कि मैं कुछ दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई हूँ और मैं रायबरेली से चुनाव लड़ने जा रही हूं। बीजेपी की जो योजनाएं हैं चाहे वो उज्ज्वला योजना हो, इज्जतघर बने हों या राशन की बात हो, इससे पहले कभी इतनी ज्यादा योजनाएं महिलाओं को ध्यान में रखकर नहीं बनाई गईं।