अखिलेश यादव हैं जिन्ना के उपासक-योगी आदित्यनाथ

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में मिशन रिपीट के लिए के लिए जमकर प्रयास कर रही है।प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के साथ साथ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोल रहें हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर बेहद सक्रिय हैं और कोरोना संक्रमण काल में अपनी बात रखने के लिए उसका बेहतर उपयोग भी कर रहे हैं।योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है।मुख्यमंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव जिन्ना के उपासक हैं,और हम सरदार पटेल के पुजारी।उनको पाकिस्तान प्यारा है, हम मां भारती पर जान न्योछावर करते हैं।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी हो गया है।योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को जिन्ना का उपासक बताया है। मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट कर कहा कि वो तो जिन्ना के उपासक हैं। हम तो सरदार पटेल’ के पुजारी, उनको पाकिस्तान प्यारा, हम मां भारती पर न्योछावर।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में दस फरवरी को होने वाले पहले चरण के मतदान को लेकर भारतीय जनता पार्टी मिशन मोड पर है। सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य तथा डा दिनेश शर्मा लगातार पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं।