सपा नेता पर लगा दलित युवती की हत्या का आरोप !

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौर में उन्नाव की एक महिला ने लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के सामने आत्मदाह का प्रयास किया।महिला ने आत्मदाह का प्रयास अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए किया। उन्नाव पुलिस की कारवाई से निराश होकर महिला ने अखिलेश यादव के सामने इंसाफ की गुहार लगाई, लेकिन यहां भी न्याय नहीं मिला।

उत्तर प्रदेश के जिले उन्नाव में में दो महीने से लापता दलित युवती की हत्या का आरोप समाजवादी पार्टी के पूर्व राज्यमंत्री फतेहबहादुर सिंह के बेटे रजोल सिंह पर लगा है।आरोप है कि रजोल सिंह ने युवती का गला घोंटकर हत्या करने के बाद उसे टैंक में दफना दिया।

कांशीराम कॉलोनी की महिला रीता ने दो महीने पहले पूर्व मंत्री के बेटे रजोल पर बेटी पूजा को गायब करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट को दर्ज तो की लेकिन मामले पर कोई कारवाई नही की। पुलिस की कारवाई से परेशान होकर रीता ने 24 जनवरी को लखनऊ में अखिलेश यादव की गाड़ी के सामने कूद आत्मदाह करने का प्रयास किया। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने आनन-फानन रजोल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

एसपी दिनेश त्रिवेदी ने बताया कि घटना वाले दिन रजोल ने युवती को झांसा देकर आश्रम के पास बुलाया था। वहां साथियों के साथ मिलकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी और कंबल में लपेटकर शव टैंक में औंधे मुंह डालकर दफना दिया। एसपी ने बताया कि मामले में हत्या समेत कई धाराएं बढ़ाई जाएंगी।

One thought on “सपा नेता पर लगा दलित युवती की हत्या का आरोप !

Comments are closed.