फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे सलमान और शाहरूख!  पठान की सफलता से उत्‍साहित किंग खान का बड़ा ऐलान

बालीबुड के दो सबसे चमकते सितारे यानी शाहरूख और सलमान खान को एक साथ एक ही फिलम मे देखने को फैंस इंतजार करते हैं पठान में छोटे से ही रोल के साथ ही सही लेकिन सलमान ने शाहरूख के साथ स्‍क्रीन शेयर की है और अब एक और बडा धमाका हो गया है ।जल्‍द ही यानी कुछ ही महीनों में दोनों एक बार फिर एक साथ दिख सकते हैं। दोनों अब फिल्म टाइगर 3 में एक साथ नजर आने वाले है। इस फिल्‍म में कोई छोटा सा रोल नहीं वलिक दोनों ही एक साथ बडे एक्‍शन में नजर आएंगे ।

शाहरूख खान की फिल्म पठान ने बड़े पर्दे पर जमकर धमाल मचाया  है। कमाई के मामले में पठान ने कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस फिल्म में शाहरूख के साथ सलमान खान भी नजर आए थे, जिसको लोगों ने खूब पसंद किया। इन दोनों के साथ में देखने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे थे।

नई मूवी को लेकर कोरियोग्राफर श्यामक डावर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्‍वीर को शेयर किया है। इस तस्वीर में सलमान खान और शाहरुख खान एकदम अलग लुक में नजर आ रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्यामक डावर ने इन दोनों की जमकर तारीफ भी की है। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख इस तस्वीर में बैगी पैंट और ग्रे टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं। तो वहीं सलमान खान ने डेनिम जींस और चारकोल-ग्रे टी-शर्ट पहन रखी है।

शाहरुख ने एक इंटरव्यू में खुद इस लड़ाई के बारे बताया था कि, मैंने सलमान खान से शादी करने की बात पर जोर देते हुए कहा था,जब मैं घर जाता हूं मुझे बहुत खुशी होती है क्‍यों कि घर पर बीबी मेरा इंतजार कर रही होती है । सलमान ने कहा, मैं जब घर जाता हूं, मेरी बीवी नहीं है, इसलिए मुझे उससे और ज्यादा खुशी होती है। इसके बाद किंग खान ने कहा था कि मैं घर जाता हूं तो मेरी लाडली मेरे गोद में बैठती है, मुझे खुशी होती है। शाहरुख की इस बात पर सलमान ने कहा, मैं घर जाता हूं, तो मेरी गोद में बहुत सारी लाडलियां बैठती हैं, मुझे और भी ज्यादा खुशी होती है। इसी बात पर दोनों का झगड़ा हो गया था।

साल 2008 में हुई लड़ाई का अंत वर्ष 2013 में हुई बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में हुआ था। दोनों सुपरस्टार का इसी रात समझौता हो गया था। इसके बाद सलमान खान और शाहरुख खाान कबीर खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में नजर आए थे। आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में भी दोनों साथ नजर आए। अब फिल्म ‘पठान’ के बाद टाइगर 3 में नजर आने वाले है