निरहुआ ने अखिलेश के लिए कह दी ऐसी बात कि हर समाजवादी को चुभ गई और शुरू हो गया विरोध

आजमगढ़ पहुंचे सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने एक बार फिर से सीधे अखिलेश यादव को अपने निशाने पर ले लिया है और कहते कहते कुछ ऐसा बोल गए हैं कि सपाईयों ने फिर से निरहुआ को घेरना शुरू कर दिया है । लोग पूछ रहे कि आपका सियासी भविष्‍य क्‍या है इसकी चिंता पहले करो न कि अखिलेश के सियासी भविष्‍य पर बयानबाजी करने लग जाओ ।

दरअसल कल आजमगढ़ में निरहुआ ने  जनसुनवाई का प्रोग्राम आयोजित किया और लोगों की समस्‍याएं सुनीं । इसी दौरान सपा मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कह दिया कि अखिलेश यादव  की सरकार 2027 तक नहीं, 7 जन्मों  तक अब वापस नहीं आएगी।  यह अगर किसी भ्रम में कोई अधिकारी या कोई नेता हो तो वेा मेरी बात सुन ले । किसी प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री के बेटे को इस देश को चलाने का हक नहीं है। इस देश को चलाने का हक जनता का है। जैसा जनता चाहेगी वैसा देश चलेगा।

निरहुआ यहीं नहीं रूके और बोले कि पूरी देश की जनता चाहती है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही भारत मजबूत होता रहे और योगी के नेतृत्व में हमारा प्रदेश लगातार आगे बढ़ रहा है। जो लोग सपना देख रहा है उनको सपना देखने दीजिए आप लोग निश्चिंत होकर सीएम योगी के ऊपर भरोसा रखिए हमारा देश पीएम मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है।

अखिलेश के लिए इतना कुछ कहने के बाद उन्‍होंने स्‍वामी प्रसाद की तुलना कंस से कर दी और कहा कि सतयुग में राम थे तो रावण भी था कृष्ण थे तो कंस भी था। यदुकुल में अगर कृष्ण पैदा हुए तो उसी वंश में कंस भी पैदा हुआ कहने का अर्थ मेरा यह है कि अगर इस युग में भी कलयुग में भी भगवान को मानने वाले लोग भगवान की पूजा करने वाले लोग हैं धर्म को मानने वाले भी हैं। कुछ लोग अधर्मी भी हैं जो अधर्मी होगा हमारे धर्म के खिलाफ बात करेगा।

इधर निरहुआ ने ये बातें कहीं तो उधर अखिलेश के समर्थक बुरी तरह भडक गए । सपाईयों ने कहा कि २०२४ में निरहुआ को अपनी सांसदी बचानी मुश्किल पड जाएगी और उन्‍हें वापस भोजपुरी फिलमें बनाने के लिए लौटना पउेगा इसलिए अखिलेश यादव पर टिप्‍पणियां करना  बंद कर दें नहीं तो सपाई उन्‍हें सबक सिखा देंगे ।