किंग खान का नया अंदाज देखकर हर कोई रह गया दंग, भुवन बाम के साथ आए नजर

बॉलीवुड के ंिकंग खान यानी शाहरूख खान का अंदाज सच में निराला है । पठान की सफलता के बाद भी शाहरूख ने अपने काम करने का अंदाज नहीं बदला है और न ही मेहनत करने से पीछे हटे हैं। अपनी अगली फिल्म की तैयारियों के साथ साथ वे अभी भी पठान की सफलता और नए मुकाम पर पहुंचाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं ।उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान आज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। इसी बीच सोशल मीडिया के मशहूर कॉमेडियन भुवन बाम ने किंग खान के साथ फिल्म के ओटीटी स्ट्रीम का एक मजेदार प्रोमो वीडियो शूट किया है, जिसका वीडियो प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में किंग खान वीडियो की शुरुआत में पठान का डायलॉग बोलते हुए नजर आए। लेकिन शाहरुख को ये पसंद नहीं आता और वो भुवन से कहते हैं, क्या है यार ये आप लोग प्रमोशन में फिल्म का डायलॉग क्यों इस्तेमाल करते हो, कुछ नया नहीं सोच सकते। वहीं भुवन उन्हें कुछ मजेदार लाइन्स सुनाते हैं, जिसके बाद किंग खान कहते हैं, तुमसे नहीं होगा, तुम जाओ कैमरा रोल करो। इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

भुवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शाहरुख खान के साथ एक फोटो भी शेयर की है। इस फोटो में दोनों एक दूसरे को गले लगाए नजर आ रहे है। फोटो के साथ भुवन ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा, उन्होंने लिखा- छोटी छोटी आंखें बड़े बड़े ख्वाब शाहरुख खान की पठान को आप ओटीटी पर देख सकते है। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म में शाहरुख खान के दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी अहम रोल प्ले किया है। ये फिल्म वाईआरएफ यूनिवर्स की फिल्म है।

‘पठान’ की दमदार सफलता के बाद से फिल्म की टीम और कलाकार काफी खुश हैं। देश में ही नहीं, बल्कि विदेश में भी दर्शकों के सिर ‘पठान’ का क्रेज चढ़ा हुआ है। ‘पठान’ बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।  फिल्म की सफलता पर दीपिका ने खुशी जाहिर करते हुए शाहरुख खान के बारे में भी बात की है।हाल ही में दिए इंटरव्यू में दीपिका ने खुलासा किया कि फिल्म की कमाई को लेकर वह बहुत खुश हैं। उन्होंने फिल्म ‘पठान’ की सफलता के लिए प्रार्थना भी की थी। फिल्म के सुपरहिट साबित होने के बाद उन्होंने शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान से कहा था कि ये प्यार और आशीर्वाद हैं, जो वापस आ रहे हैं।