किसी का भाई किसी की जान की हीरोइन ने सलमान खान के साथ किया कुछ ऐसा कि बॉलीवुड से सामने आई ये खबर !

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से शहनाज गिल बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। लेकिन इस फिल्म से पहले एक्ट्रेस ने सलमान खान का नंबर ब्लॉक कर दिया था।सबसे चर्चित शो बिग बॉस के 13वें सीजन के बाद से शहनाज गिल और सलमान खान के बीच अच्छी बांडिंग नजर आई है।  एक्ट्रेस सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। लेकिन इससे पहले एक्ट्रेस ने सलमान का नंबर ब्लॉक कर दिया था।फिल्म की पूरी टीम फिल्म का प्रमोशन करने द कपिल शर्मा शो में पहुंची थी। इस दौरान शहनाज गिल ने खुलासा किया कि  उन्होंने सलमान खान का फोन नंबर ब्लॉक कर दिया था। ये किस्सा तब का है जब सलमान खान ने फिल्म में एक रोल के लिए शहनाज को मुंबई बुलाया था।

शहनाज गिल ने बताया कि, जब सलमान ने फिल्म किसी का भाई किसी की जान के रोल के लिए ऑफर किया था उस वक्त वह अमृतसर में थीं। सलमान खान का कॉल किसी अंजान नंबर से आया था और बिना कॉल रिसीव करे उन्होंने एक्टर का नंबर ब्लॉक कर दिया। शहनाज गिल ने यह भी बताया कि उन्हें अनजान नंबर को ब्लॉक करने की आदत है।नंबर ब्लॉक करने के कुछ मिनटों बाद शहनाज को मैसेज आता है कि सलमान खान उन्हें कॉल करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि शहनाज को यकीन नहीं हुआ और उन्होंने सलमान का नंबर सर्च किया। इसके बाद उन्होंने नंबर अन ब्लॉक किया और वापस से सलमान को कॉल किया। इसके बाद सलमान खान ने उन्हें किसी का भाई किसी जान के लिए रोल ऑफर किया।

आपको बता दें कि फिल्म किसी का भाई किसी की जान का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ। जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। अब 21 अप्रैल 2023 को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, जस्सी गिल और जगपति बाबू लीड रोल में नजर आएंगे।

One thought on “किसी का भाई किसी की जान की हीरोइन ने सलमान खान के साथ किया कुछ ऐसा कि बॉलीवुड से सामने आई ये खबर !

Comments are closed.