अतीक अहमद पर चुप्पी के बाद आज बोले चाचा शिवपाल तो सीधे योगी सरकार पर बोल दिया हल्ला!

पिछले तीन दिनों से यूपी में सिर्फ और सिर्फ अतीक अहमद का नाम सुर्खियों में था। हर ओर उसकी की चर्चा थी और हर चैनल पर उसी से जुडी खबरें। प्रदेश के हर छोटे बडे नेता ने अतीक मर्डर को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं। फिर चाहे सपा चीफ अखिलेश यादव हों, बसपा प्रमुख मायावती या किसी और दल के नेता । रामगोपाल यादव ने भी मोर्चा संभाला और कई आरोप लगाते हुए सरकार को घेरा लेकिन एक नेता ऐसा था जिसका कोई बयान या टवीट सामने नहीं आया। ये नेता थे शिवपाल सिंह यादव।शिवपाल सिंह यादव अतीक अहमद को लेकर भले ही चुप रहे लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वे सरकार को घेरने से बच रहे हैं। इधर अतीक अहमद को लेकर सब चिल्लते रहे तो उधर शिवपाल सिंह यादव ने एक और मामले को लेकर सीधे योगी सरकार को घेर लिया है। समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने जालौा में छात्रा की दिनदहाडे जान लिए जाने पर पर यूपी सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा सरकार की प्राथमिकता में क्यों नहीं है? ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं पर अंकुश क्यों नहीं लग रहा है?

शिवपाल यादव ने ट्वीट कर लिखा है

जालौन के एट कस्बे में परीक्षा देकर घर जा रही एक छात्रा की बाइक सवार दो नकाबपोश युवकों द्वारा गोली मार दी गई।  प्रदेश में अपराधी इतने बेखौफ क्यों हैं? ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं पर अंकुश क्यों नहीं लग रहा है? महिलाओं की सुरक्षा सरकार की प्राथमिकता में क्यों नहीं है’?आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बीए की छात्रा रोशनी अहिरवार सोमवार को परीक्षा देने के लिए आई थी। परीक्षा देकर छात्रा वापस लौट रही थी। तभी बाइक सवार बदमाश वहां पहुंचे और उसकी जान ले ली।

” समाजवादी पार्टी न भी इसको लेकर कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है। सपा की तरफ से ट्वीट कर लिखा गया  कि “

भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था पूर्ण रूप से ध्वस्त, अपराधियों के हौसले बुलंद। फेक एनकाउंटर वाली सरकार, असली अपराधियों पर कब कसेगी लगाम?अब इस पूरे मामले को लेकर इंतजार है कि सरकार की तरफ से क्या जबाव दिया जाता है और पुलिस क्या एक्शन लेती है।