नन्हे से बच्चे ने कोहली के सामने ये अजीबोगरीब मांग रख उड़ाए होश !

रॉयल चौलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के खेले गए आईपीएल मैच में एक नन्हे से बच्चे की हरकत ने सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा कर दिया. इस मैच के दौरान बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मौजूद एक नन्हे से बच्चे ने विराट कोहली के सामने एक ऐसी अजीबोगरीब मांग रख दी, जिसने सभी के होश उड़ाकर रख दिए. सोशल मीडिया पर इस फोटो के वायरल होते ही लोग तुरंत आग-बबूला हो गए और उस बच्चे के माता और पिता को इस शर्मनाक हरकत के लिए खरी-खोटी सुनाने लगे !

मैच में एक नन्हे से बच्चे ने एक प्लेकार्ड पकड़ा हुआ था. इस प्लेकार्ड पर लिखा था, विराट अंकल, क्या मैं वामिका को डेट पर लेकर जा सकता हूं? रॉयल चौलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच प्च्स् मैच के दौरान कैमरे का फोकस इस नन्हे से बच्चे पर गया. देखते ही देखते इस बच्चे की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद ट्विटर पर लोगों ने बच्चे के माता और पिता को इस शर्मनाक हरकत के लिए लताड़ लगाई है ! ट्विटर पर लोगों ने बच्चे के माता और पिता को ट्रोल करते हुए कहा कि एक छोटे से बच्चे का इस्तेमाल कर उसके माता और पिता ने पब्लिसिटी पाने के लिए घटिया हरकत को अंजाम दिया है. सोशल मीडिया पर इस बच्चे की फोटो जमकर वायरल हो रही है. इस प्लेकार्ड को देखने के बाद कई फैंस बच्चे के माता-पिता पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. जाहिर है इस प्लेकार्ड में जो लिखा है उसका मतलब बच्चे को शायद ही पता होगा !

आपको बता दें कि डेवॉन कोन्वे के 45 गेंद में 83 रन और शिवम दुबे के 27 गेंद में 52 रन की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने सोमवार को आईपीएल के मैच में रॉयल चौलेंजर्स बैंगलोर को आठ रन से हरा दिया. पहले गेंदबाजी का आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसी का फैसला चेन्नई के बल्लेबाजों ने गलत साबित कर दिया और छह विकेट पर 226 रन बनाए. जवाब में आरसीबी आठ विकेट पर 218 रन ही बना सकी. आरसीबी के कप्तान डु प्लेसी ने 33 गेंद में 62 और ग्लेन मैक्सवेल ने 36 गेंद में 76 रन बनाकर मैच का नक्शा बदलने की कोशिश की. दोनों ने तीसरे विकेट के लिये 126 रन जोड़कर जीत की उम्मीद जगा दी थी !