बॉयफ्रेंड के साथ इन हीरोइन्स की लीक हुईं प्राइवेट तस्वीरें !

फिल्म इंडस्ट्री की हसीनाएं अपने बोल्ड अंदाज और क्यूटनेस को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी ये काफी बातें सार्वजनिक कर चुकी हैं लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस ऐसीे भी हैं जिनकी प्राइवेट तस्वीरें लीक हो गई तो इंटरनेट से लेकर पूरी इंडस्ट्री में तहलका मच गया. साथ ही उन हसीनाओं का नाम काफी ज्यादा विवादों में भी आ गया तो चलिए जानते हैं कौन सी है ये एक्टेªस जिनकी अपने पार्टनर के साथ तस्वीरें वायरल हो गईं थीं!

नंबर 1 -तृषा कृष्णन

तृषा कृष्णन साउथ की मशहूर अदाकारा में से एक मानी जाती है। आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले उनकी कुछ प्राइवेट तस्वीरें भी लीक हो गई थी और पूरे सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई थी.जिसके बाद काफी बवाल देखने को भी मिला था. इसी के साथ इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने खुद की तस्वीरें ना बता कर झुठला दिया था !

नंबर 2 -नयनतारा

नयनतारा इंडस्ट्री की काफी हसीन अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है और आपको बता दें कि उनका दिलकश अंदाज देखने के लिए हर कोई बेकरार बना रहता है. लेकिन आपको बता दें कि उनकी भी एक वक्त पर कुछ प्राइवेट तस्वीरें वायरल हो गई थी. दरअसल एक्ट्रेस की मशहूर अभिनेता सिंबू के साथ लिप लॉक करती हुई नजर आई थी. इन तस्वीरों के वायरल हो जाने के बाद में दोनों के बीच में विवाद देखने को मिला और दोनों ने फिर ब्रेकअप कर लिया !

नंबर 3 -ज्योतिका

ज्योतिका भी अपने अभिनय को लेकर साउथ इंडस्ट्री में काफी ज्यादा जानी जाती हैं और आपको बता दें कि वह काफी ब्यूटीफुल भी हैं. लेकिन उनकी भी एक प्राइवेट वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गई थी और इसके बाद में एक्ट्रेस पब्लिक के बीच में काफी ज्यादा विवाद में गिरी हुई नजर आई थी !

नंबर 4- वसुंधरा कश्यप

वसुंधरा कश्यप भीम साउथ इंडस्ट्री में अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ प्राइवेट तस्वीरों को लेकर विवाद में आ गई थी और आपको बता दें कि उनकी इन तस्वीरों को इंटरनेट पर लीक कर दिया गया था. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को लेकर बताया था कि उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर इन तस्वीरों को शेयर किया गया है !

नंबर 5 -एंड्रिया जेरेमिया

एंड्रिया जेरेमिया बालीवुड से लेकर साउथ तक में अपना नाम बना चुकी हैं। उनकी म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर कि साथ में कुछ प्राइवेट तस्वीरें लीक हो गई थी. इन तस्वीरों में दोनों ही लिप लॉक किस करते हुए देखे गए. जिसके बाद में दोनों ने अपने रिश्ते को तोड़ दिया था !