टाइगर 3 में शाहरुख और सलमान के एक साथ वाले सीन के लिए बनाया गया है 35 करोड़ का सेट!

शाहरुख खान की ब्लॉक बस्टर फिल्म पठान में सलमान खान कैमियो भूमिका में दिखे थे। इसके बाद से ही दोनों स्टॉर्स को एक साथ अगली फिल्म में देखने के लिए दर्शक बेताब हैं। अब सलामान खान की टाइगर 3 में दोनों अभिनेता एक साथ दिखने वाले हैं। इस बार शाहरुख सलमान खान स्टारर फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख और सलमान के साथ वाले दृश्यों की शूटिंग की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और खबर है कि दोनों अभिनेता 8 मई से शूटिंग शुरू करेंगे।

इस बीच एक और खबर आई है जो आपके हैरान कर देगी। फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक शूटिंग के लिए 35 करोड़ रुपये का एक सेट तैयार किया गया है। एएनआई से बात करते हुए फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ष्जब आपके पास एक ही फिल्म में शाहरुख और सलमान हैं, तो आपको आपको उनके सुपरस्टारडम के साथ न्याय करना होगा। पठान ने शानदार प्रदर्शन किया और अब टाइगर 3 भी ऐसा ही करने की कोशिश करेगी। टाइगर 3 में एक बड़े पैमाने पर एड्रेनालाईन पंपिंग एक्शन सीक्वेंस है और आदित्य चोपड़ा इस सीक्वेंस को माउंट करने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं।  वह एक सेट बनाने के लिए 35 करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं

जो इस सीक्वेंस को सबसे शानदार तरीके से पेश कर सके ष्बता दें कि यशराज बैनर के तले बनने वाली इस फिल्म में शाहररुख और सलमान के सीन की शूटिंग लगभग 5 से 7 दिनों तक चलने की उम्मीद है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि निर्देशक मनीष शर्मा और निर्माता आदित्य चोपड़ा ने इस सीन के लिए व्यापक तैयारी की है। वे जानते हैं कि पठान में शाहरुख खान और सलमान खान के बीच के सीक्वेंस को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। श्टाइगर 3श् से निर्माताओं को बहुत उम्मीद है। श्पठानश् को दुनिया भर में इतना प्यार मिला है और अब श्टाइगर 3श के इससे भी आगे जाने की उम्मीद है।

दरअसल आदित्य चोपड़ा का योजना यशराज फिल्म्स के बैनर तले स्पाई यूनिवर्स का निर्माण करने की है। इसमें शाहरूख की पठान, सलमान की टाइगर और ऋतिक की वॉर शामिल है। बता दें कि सलमान और शाहरूख की मुख्य भूमिकाओं वाली  श्टाइगर वर्सेज पठानश् बनाने की योजना भी है। हालांकि दर्शकों का ये इंतजार कुछ ज्यादा हो सकता है क्योंकि फिलहाल निर्माता श्टाइगर वर्सेज पठानश् की शूटिंग शुरू करने की फिलहाल कोई योजना नहीं बना रहे हैं।