तारक मेहता रीटा रिपोर्टर भी आ गईं सामने! जिस शो को देखकर लोगों के चेहरों पर मुस्कुराहट आती थी उसी में हो रहा इतना गंदा खेल!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर इन दिनों खबरों का भूचाल आया हुआ है। एक्टर्स एक के बाद एक शो छोड़ कर जा रहे हैं और हाल ही में रोशन यानी जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने असित मोदी सहित प्रोडक्शन के दो लोगों पर शोषण का आरोप लगाया है। खास बात ये है कि अभी तक शो में काम कर रहा कोई भी कलाकार उनके सपोर्ट में नहीं आया है, जेनिफर का साथ वो दे रहे हैं जो इस सीरियल को छोड़कर जा चुके हैं।हाल ही में रीटा रिपोर्टर यानी प्रिया आहूजा राजदा ने बताया कि वह यह देखकर हैरान हैं कि कोई भी शो के निर्माताओं पर जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के आरोपों का समर्थन नहीं कर रहा है। ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में प्रिया ने कहा, “मैं बहुत हैरान हूं कि किसी ने जेनिफर का समर्थन नहीं किया क्योंकि शो के सेट पर उनके कई करीबी दोस्त थे। वह वही थी जो मेरे डिप्रेशन के दिनों में मेरे साथ थीं। मैं इस बात की पुष्टि कर सकती हूं कि वह शो के सेट पर कभी भी गाली-गलौज या अनुशासनहीनता नहीं करती थी।

प्रिया ने बताया कि जेनिफर ने ही शो के पूर्व निदेशक – मालव राजदा और उन्हें करीब लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। मालव और प्रिया की शादी को अब 13 साल हो चुके हैं। मालव ने 14 साल तक निर्देशक के रूप में काम करने के बाद हाल ही में शो छोड़ दिया। दोनों ने अपनी ग्रोथ के लिए शो को छोड़ा और कभी भी ये नहीं बताया कि सेट पर क्या होता है।

जब जेनिफर ने अपने आरोप लगाए तो प्रिया ने उनका समर्थन किया। हालांकि, मंदार चंदवादकर, जिनके बारे में कहा जाता है कि वह जेनिफर के करीबी दोस्त थे, ने दावा किया कि उन्हें कभी नहीं पता था कि जेनिफर को शो के सेट पर इस तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा।बाद में, जेनिफर ने मंदार के बयानों पर अपनी निराशा व्यक्त की और पिंकविला से कहा कि वह समझती है कि क्या वह उसका समर्थन नहीं कर सकता क्योंकि वह अभी भी प्रोडक्शन हाउस के साथ काम कर रहा है।