अमिताभ की पोती नव्या अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड खुलेआम ऐसा करती नजर आईं तो फैंस भी रह गए हैरान!

बालीवुड कलाकारों और उनकी फैमिली की निजी जिंदगी अक्सर चर्चाओं का सबब बन जाती है। अगर खबर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के परिवार से जुडी हुई हो तो फिर तो कहने क्या? हर ओर  कानाफूसी तेज हो जाती है और ऐसा ही एक बार फिर हुआ है। वैसे तो अमिताभ बच्चन की पोती नव्या अपने रिलेशनशिप स्टेटस को छुपाती रहीं हैं और कभी भी उन्होंने किसी भी लडके को डेट करने की बात पर मुहर नहीं लगाई है लेकिन अब जो तस्वीरे सामने आईं है उसने इस राज से पर्दा उठा दिया है! वैसे तो  सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या की डेटिंग की खबरें काफी समय से सुर्खियां बन रही है। लेकिन इन दोनों ने कभी ऑफिशियली एक्सेप्ट नहीं किया लेकिन उन्हें कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। हाल ही में ये एयरपोर्ट पर गोवा से वापस लौटते वक्त साथ नजर आएं। फैंस ने इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में लिखा नजर ना लगे !

सिद्धांत और नव्या के वापसी के इस वीडियो पर पैपराजी अकाउंट ने कैप्शन दिया गया था, गोवा से आने पर सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नंदा की एक साथ पहला क्लिक। एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही दोनों एक-दूसरे के साथ-साथ टहलते नजर आए। दोनों मैचिंग व्हाइट आउटफिट में ट्विन हुए। सिद्धांत ने सफेद शर्ट और ट्रैक पैंट के साथ कैप और मास्क के साथ एक ऑल-व्हाइट लुक चुना, जबकि नव्या ने एक व्हाइट टॉप और ब्लैक पैंट कैरी किया था।

इस साल की शुरुआत में, पैपराजी ने नव्या को मुंबई में एक फैशन शो में सिद्धांत के माता-पिता के साथ बैठे हुए देखा था। पैपराजी ने दिसंबर में फिल्म निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा की बर्थडे पार्टी में एक साथ अपनी कार में जाते हुए दोनों को कैप्चर किया। इन दोनों की डेटिंग की खबरें तब सामने आईं जब ये एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट्स करते हुए दिखाई दिए।पिछले साल करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ये एक साथ नजर आए थे। कई इंडस्ट्री पार्टियों में भी देखा गया था। फिल्म फोन भूत के प्रमोशन के दौरान जब सिद्धांत से पूछा गया कि वो किसी को डेट कर रहे हैं। उन्होंने जवाब दिया, ष्मैं डेटिंग कर रहा हूं, किसी को देख रहा हूं। काश यह सच होता।

आपको बता दें कि नव्या ने अपनी मां और दादी के साथ व्हाट द हेल नव्या नाम के एक पॉडकास्ट को होस्ट भी किया है। उनका एक भाई अगस्त्य नंदा भी है, जो इस साल शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ जोया अख्तर की द आर्चीज में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रहा है।