राजभर के जख्मों पर शिवपाल ने छिड़का नमक! कह दी ऐसी बात कि तिलमिला गए पीले गमछे वाले!

घोसी उपचुनाव में जीत के बाद समाजवादी पार्टी काफी उत्साहित है. 2024 से पहले मिली इस जीत ने पार्टी कार्यकर्ताओं में नया जोश भर दिया है। शिवपाल यादव इस जीत के हीरो बनकर उभरे हैं, जिन्होंने घोसी में पूरी कमान संभाली हुई थी. शिवपाल यादव ने इस जीत को वहां की जनता की जीत बताया और एक बार फिर से बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वहां के प्रशासन पर सरकार का दबाव था, लेकिन जनता ने सपा के पक्ष में वोट का मन बना लिया था।

सपा नेता शिवपाल यादव ने घोसी उपचुनाव को लेकर बात करते हुए कहा कि, मुझे पार्टी ने स्टार प्रचारक बनाया था। वहां की जनता पहले से सपा को वोट देना चाहती थी, लेकिन सरकार का प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर जनता तक पर दबाव था, जिसके बाद हमने वहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और सभी को चुनाव में लगाया। वहां पर सत्ता पक्ष के तमाम मंत्री थे, दो-दो डिप्टी सीएम भी थे लेकिन जनता पहले से वोट देने के लिए उत्साहित थी और उन्होंने वोट दिया था।

ओम प्रकाश राजभर को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि उनके बारे में पूरे देश के लोगों को पता है, राजभर और संजय निषाद तो सपा के स्टार प्रचारक के रूप में आए, इसलिए सपा को और भी ज्यादा वोट मिले। उन्होंने राजभर पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने तो विधानसभा में मुख्यमंत्री जी सिफारिश कर दी थी कि इन्हें जल्दी से मंत्री बना दो नहीं तो इनका कोई ठिकाना नहीं ये हमारी तरफ आ जाएंगे। उन्हें तो एक तरह से बहरुपिया समझो।

शिवपाल यादव ने कहा कि हमें जहां-जहां दिक्कतें थी वहां हमने एसपी, डीएम और डीआईजी से मिलकर बात भी की और प्रचार भी किया, तो जनता ने सपा को वोट कर दिया और हमारी बड़ी जीत हुई वहां पर ये पूरी तरह से घोसी की जनता की जीत है। सपा नेता ने कहा कि अब हम 2024 में भी पार्टी संगठन को मजबूत करके आगे बढ़ेंगे, जिस तरह हमारी मैनपुरी में जीत हुई और फिर घोसी में जीत हुई, उसी तरह 2024 का भी चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी कितना भी नाम बदल या कुछ भी कर ले, हम उन्हें हटाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *