योगी के ही मंत्री ने खोल दी सरकार की पोल, लिखा जिलाधिकारी को खत और कर दिया अवैध खनन का बड़ा खुलासा !

राम मंदिर ( Ram Mandir ) भी बन गया और राम राज का दावा भी किया जा रहा है लेकिन अब हकीकत से पर्दा खुद सीएम योगी ( C . M  Yogi ) के मंत्री ही हटा रहे हैं और जो राजफाश हो रहे हैं उनसे इतना तो साफ है कि राम राज की आड़ में जमकर अवैध कारोबार चमकाया जा रहा है ! लेकिन न प्रशासन को इसकी खबर है और न सरकार को ये दिखता है ! यूपी सरकार में मंत्री ने ही जब जिलाधिकारी को खत लिखा और बताया कि उनके क्षेत्र में कैसे अवैध धंधे से मुनाफा बनाया जा रहा है तो खुद जिलाधिकारी भी हैरान रह गए कि ये तो काम लाखों करोड़ों के हेरफेर का लगता है लेकिन आखिर अब तक छुपा कैसे रहा ! इधर योगी के मंत्री ने खत लिखा तो उधर आलाकमान का माथा भी चकरा गया कि आखिर चुनावी दौर में ऐसे मुद्दे में हाथ डालकर क्या मिलेगा !

इससे तो अपना ही नुकसान हो सकता है और विरोधी फायदा उठा सकते हैं ! मामला बागपत से सामने आया है औरक जब से मामले में खुतों का खेल शुरू हुआ है तब से हल्ला मचा हुआ है ! उत्तर प्रदेश के वन पर्यावरण मंत्री केपी मलिक ने ये खत बागपत के जिलाधिकारी को लिखा है और सीधे एक्शन की मांग की है ! केपी मलिके ( K . P Malike) ने बताया कि यमुना नदी में अवैध तरीके से रेत का खनन हो रहा है ! माफिया हथियारों के बल पर खनन कर रहे हैं और प्रशासन एक्शन नहीं ले रहा है ! मंत्री ने जिलाधिकारी को कहा कि खनन बंद कराकर माफियाओं पर कार्रवाई करें, ताकि सरकार की छवि धूमिल न हो ! लेकिन सरकार की छवि को बचाने के लिए जो कदम मंत्री केपी मलिक ने उठाया है उसी सरकार के कुछ लोग मंत्री जी से खफा दिख रहे हैं और दबी जुबान में कहा जा रहा है कि मुद्दी सही है और एक्शन भी होना चाहिए लेकिन इस मुद्दे को चुनाव से पहले क्यों उछाला गया और अगर उछाला ही गया तो मामले में खुद मंत्री को सामने नहीं आना चाहिए था !

इससे विरोधियों को मौका मिलेगा और वो सरकार के खिलाफ इसको भुनाने की कोशिश करेंगे…वहीं दूसरी तरफ मंत्री के खत पर तमाम विरोधी नेताओं ने सुर बुलंद करना शुरू किया है और सबका एक ही कहना है कि एक तरफ सरकार दावा कर रही है कि प्रदेश में राम राज आ गया है लेकिन दूसरी तरफ जंगलराज और अवैध कारोबार के सामने आते मामले ही चौंका रह हैं और साथ ही साथ खुद सरकार के मंत्री ही पोल खोल रहे हैं ! ऐसे में सवाल इस बात का है कि आखिर झूठे दावे क्यों किए जा रहे हैं और आखिर क्यों लोगों को भ्रमित किया जा रहा है ! मंत्री के खत की एक कॉपी सोशल मीडिया पर भी तैर रही है और विरोधी दलों के समर्थक अब सरकार, मंत्री और पार्टी को जमकर घेर रहे हैं ! क्या वाकई उत्तर प्रदेश में जंगलराज चल रहा है और क्या वाकई प्रदेश में अवैध धंधों का चलन बढ़ा है !

7 thoughts on “योगी के ही मंत्री ने खोल दी सरकार की पोल, लिखा जिलाधिकारी को खत और कर दिया अवैध खनन का बड़ा खुलासा !

  1. Je crois vraiment à toutes les idées que vous avez présentées pour votre article Elles sont vraiment convaincantes et fonctionneront certainement Néanmoins les articles sont trop courts pour les novices Pourriez-vous s’il vous plaît les allonger un peu à partir de la prochaine fois Merci pour l’article

  2. helloI really like your writing so a lot share we keep up a correspondence extra approximately your post on AOL I need an expert in this house to unravel my problem May be that is you Taking a look ahead to see you

  3. For days now I’ve been glued to this gem of a site. The owner works tirelessly to engage fans with quality content. I’m mega impressed and can’t wait to see what they wow me with next!

  4. I recently stumbled upon this super website, an oasis for fans. The owner has a real knack for producing compelling content that hits the mark every time. I’m thrilled to have found this site and can’t get enough of what they deliver.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *