एक बार फिर प्रेम के किरदार में नजर आएंगे सलमान खान, बड़े प्रोजेक्ट को किया साइन !

 Bollywood Update – : सलमान खान ने जब जब प्रेम का किरदार किया है उनकी सफलता ने रिकॉर्ड तोड़े हैं ! प्रेम के किरदार में हर बार सलमान खान ( Salman Khan) की फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है और एक बार फिर प्रेम के रोल में सलमान नजर आने वाले हैं ! जिस डायरेक्टर के साथ सलमान की अनबन का दाबा किया जा रहा था अब उसी ब्लॉकबस्टर ड़ायरेक्टर के साथ उन्होंने हाथ मिला लिया है और अब दोनों जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले हैं ! फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी और सबसे सफल डायरेक्टर-एक्टर जोड़ी सूरज बड़जात्या और सलमान खान ने अब तक कई बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं !

इसमें मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन ! और प्रेम रतन धन पायो शामिल है ! ऐसे में सलमान खान और सूरज बड़जात्या (Suraj Barjatya) का साथ में अगले सहयोग का हमेशा लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है ! हालांकि पिछले साल, इस जोड़ी ने कन्फर्म किया था कि वे प्रेम रतन धन पायो के आठ साल बाद अपने पांचवें सहयोग के लिए फिर से साथ आ रहे हैं, और उनकी अपकमिंग परियोजना बड़े पैमाने पर बनाई जाने वाली है ! अब इस पर एक ताजा अपडेट सामने आई है ! सूत्र के अनुसार सूरज बड़जात्या और सलमान खान एक बड़े विजन और बड़े पैमाने के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और उससे उन्हें काफी उम्मीदें है ! सूरज बड़जात्या सुपरस्टार के साथ सहयोग करने से पहले एक फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और जैसा कि सभी जानते हैं कि सलमान भी अगले 26 महीनों तक एकदम बिजी हैं ! इसलिए अपकमिंग प्रोजेक्ट में देरी हो सकती है ! खैर, लेकिन लंबे समय के बाद सलमान खान और सूरज बड़जात्या के इस सहयोग ने वाकई लोगों को एक्साइट कर दिया है !

ऐसे में अब हर किसी को इसका इंतजार रहेगा क्योंकि पिछले कुछ सालों में उन्होंने जिस तरह की ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, वो वास्तव में उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए उत्सुक्ता बढ़ाने के लिए काफी है ! हालांकि, हाल ही में खबरें आई थीं कि सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बन रही ‘प्रेम की शादी’ ठंडे बस्ते में जा चुकी है ! इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल निभाने वाले थे, लेकिन फ्लोर पर उतरने से पहले ही ये फिल्म बंद हो गई ! हालांकि, अब तक इसके पीछे की वजह सामने नहीं आई है ! लेकिन, अब देखना ये है कि अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर क्या नया अपडेट सामने आता है ! दावा किया जा रहा है कि आने वाली फिल्म एक मेगा प्रोजेक्ट होगी और इस प्रोजेक्ट से जहां सलमान के करियर को बूस्ट मिलेगा तो डायरेक्टर को भी एक नई पहचान मिलेगी ! अब तक जितनी फिल्मों में सलमान के साथ सूरज बड़जात्या ने काम किया है ! उनकी सफलता ने अलग ही झंडे गाड़े हैं तो उम्मीद की जा रही है कि नया प्रोजेक्ट भी ऐसा ही साबित होगा  !

6 thoughts on “एक बार फिर प्रेम के किरदार में नजर आएंगे सलमान खान, बड़े प्रोजेक्ट को किया साइन !

  1. helloI like your writing very so much proportion we keep up a correspondence extra approximately your post on AOL I need an expert in this space to unravel my problem May be that is you Taking a look forward to see you

  2. Well done! Your article doesn’t just instructed me on this subject but also instilled motivation for deeper exploration into the subject.
    Keep up the excellent work!

  3. What a data of un-ambiguity and preserveness of precious familiarity concerning unexpected emotions.

  4. It’s amazing designed for me to have a web page, which is
    beneficial in support of my know-how. thanks admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *