दुनियां के सबसे क्यूट भाई बहन की जोड़ी क्या देखी आपने, बहन दिखा रही थी जादू लेकिन भाई ने कर दिया पोपट !

सोशल मीडिया ( Social media ) पर कभी आप पति पत्नी के प्यार को देखकर इमोशनल हो जाते हैं तो कभी आप आप बाप बेटे के प्यार पर न्यौछावर हो जाते हैं ! लेकिन आज हम आपको दुनियां के सबसे क्यूट भाई बहन की जोड़ी दिखाने वाले हैं ! जिसे देखने के बाद आप भी सो क्यूट कहने के लिए मजबूर हो जाएंगे ! जब से इन भाई बहनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है ! तब से धमाल मचा हुआ है ! कमेंट बॉक्स में तो ऐसा हल्ला मचा है कि वीडियो एक नई सनसनी बन गया है ! इस वीडियो में भाई बहन की जोड़ी को देखने के बाद लोग इनपर न्योछावर हुए जा रहे हैं ! बहन को पोपट करने के बाद भाई तो मौज में है लेकिन बहन की मासूमियत का तो कहना ही क्या ! वैसे भी सोशल मीडिया पर बच्चों से जुड़े वीडियो भी खूब वायरल होते हैं ! कभी वो डांस करते नजर आते हैं तो कभी किसी बात पर गुस्सा हो जाते हैं ! इतना ही नहीं कभी-कभार वो जादू भी दिखाने निकल पड़ते हैं !

इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो है एक भाई-बहन का है. दोनों लोगों को जादू दिखाने के लिए पार्क में आते हैं ! इस दौरान उनकी क्यूटनेस ने सबका दिल जीत लिया ! इसे देखने के बाद किसी का भी दिन बन जाएगा ! वायरल हो रहे इस वीडियो को देख मालूम पड़ता है कि बच्चे टीवी में जादू वाले शो को बड़े चाव से देखते हैं ! शो को देखकर बच्चों ने सोच कि क्यों ना हम भी उसी तरह का जादू करते दिखाएं ! यहीं सोचकर दोनों बच्चे गार्डन एरिया में आ गए ! बच्ची ने हाथों में एक चादर पकड़ा और अपने छोटे भाई को ढक लिया ! दोनों एक दीवार के पास दिखाई दे रहे हैं ! बच्ची ने दीवार के उस तरफ अपने भाई को जाने को कहा और चादर हटा दिया ! उसने लोगों को दिखाना चाहा कि उसने भाई को गायब कर दिया है !

मगर उसका छोटा भाई खुद को पूरी तरह से छिपा नहीं पाया ! जैसे ही बच्ची की नजर उस पर पड़ी उसने उसे किक किया और आगे छिपने को कहा ! दोनों का ये क्यूट अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ! दोनों ने जिस क्यूटनेस के साथ इस काम को किया वो देखते ही बनता है ! इस पर नेटिजन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं ! वीडियो को chocolati_pie नाम के इंस्टाग्राम ( instagram) एकाउंट पर अपलोड किया गया है ! वीडियो को लाखों की संख्या में लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं ! वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि ये कितने मासूम है ! तो एक अन्य यूजर ने कहा ये अपने घर की रौनक है ! तो वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि बहनो को परेशान करना भाईयों का हक है और एक अन्य यूजर ने कहा कि कितना भी बहनों का पोपट करो लेकिन कभी बहन भाई को नफरत नहीं करती  वीडियो पर लोगों के अलग अलग तरह से रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं और लोग जमकर दोनों को प्यार दे रहे हैं !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *