हिंदुस्तानियों ने समोसे को भी नहीं छोड़ा, एक ही तो डिश थी जो सबको पसंद थी लेकिन इसके साथ भी अब कुकर्म कर दिया !

फूड ब्लॉगर्स सोशल मीडिया पर ऐसे ऐसे विडियो क्रिएटिविटी के नाम पर लेकर आते हैं कि उन्हे देखने के बाद अपनी मनपसंद चीज से ही लोगों का मन ऊब जाता है ! और ऐसा ही कुछ हुआ है समोसे के साथ ! दुनियां का ऐसा कोई शख्स नहीं होगा जिसे समोसा न पसंद हो ! लेकिन क्रिएटिव होने का दावा करने वालों लोगों ने समोसा को भी नहीं छोड़ा ! उसके साथ भी ऐसा कुकर्म किया है कि आप अगर इसे देख लें तो समोसा खाना छोड़ देंगे लेकिन कुछ लोगों को ये भी बड़ा पसंद आ रहा है और जमकर इसका स्वाद ले रहे हैं ! आपने अब तक समोसे को आलू की सब्जी के साथ खाया होगा, खट्टी मिठी चटनी और चाय के साथ खाया होगा लेकिन जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं उसे देख लिया तो फिर समोसा खाने से पहले आप दो बार जरूर सोचेंगे ! एक स्ट्रीट वेंडर ने इसके साथ ऐसा एक्सपेरीमेंट किया, जिसे देख यूजर्स भी दंग रह गए हैं ! स्ट्रीट वेंडर ने समोसे के साथ चटनी या छोला छोड़ एक नए कॉम्बिनेशन की खोज की है और इसे ‘ममोसा’ का नाम दिया है !

सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हो रहे इस वीडियो में स्ट्रीट वेंडर समोसा के साथ मंचुरियन देते नजर आ रहा है ! आप देखेंगे कि वेंडर प्लेट में तोड़कर समोसा डालता है और इसके ऊपर मंचुरियन डालता है…इतना ही नहीं मंचुरियन के ऊपर वो कच्चा प्याज और हरी चटनी डालकर गार्निश भी करता है…इंस्टाग्राम पर चाहत भल्ला नाम के फूड ब्लॉगर ने इस वीडियो को शेयर किया है ! इंस्टाग्राम पर @officialsahihai हैंडल ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि मंचुरियन+ समोसा = ममोसा ! इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से अधिक व्यूज और 14 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं !

इस वीडियो पर इंटरनेट की जनता जमकर कॉमेंट भी कर रही है ! एक यूजर ने लिखा है कि तो फिर अभी छोले और नूडल्स भी चालू कर दें क्या ! दूसरे यूजर ने लिखा है कि थोड़ा गुलाब जामुन भी डाल दो ! तीसरे यूजर ने लिखा है कि समोसा और मंचुरियन का खानदान एक हो गया है ! चौथे यूजर ने लिखा है कि समोसे ने आत्महत्या कर ली मंचुरियन के चुल्लू भर ग्रेवी में ! पांचवे यूजर ने लिखा है कि अरे ये मंचुरियन नहीं घीये के कोफ्ते हैं ! छठे यूजर ने लिखा है कि ये कोई कॉम्बिनेशन नहीं है ! समोसे का क्रिस्प ही खत्म हो गया है ! वीडियो लगातार वायरल हो रहा है और लोग यहां ममोसा खाने के लिए कतार लगाकर आते हैं लेकिन क्या आप इस तरह का समोसा खाना पसंद करेंगे और समोसे के साथ जो अत्याचार हुआ है उसे बर्दाश्त कर पाएंगे !  

3 thoughts on “हिंदुस्तानियों ने समोसे को भी नहीं छोड़ा, एक ही तो डिश थी जो सबको पसंद थी लेकिन इसके साथ भी अब कुकर्म कर दिया !

  1. ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ Thai Porn หนังโป๊ ดูหนังโป๊ หนังโป๊ ดูหนังโป๊ หนังโป๊ ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ หนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ หนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊

  2. Hello! I know this is kinda off topic but I was wondering which blog platform are you using for
    this website? I’m getting tired of WordPress because
    I’ve had issues with hackers and I’m looking at alternatives for another platform.

    I would be awesome if you could point me in the direction of a good platform.
    camisetas de futbol

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *