सुहागरात के दिन दर्द से ऐसी चिल्लाई दुल्हन कि पूरा मोहल्ला इकट्टा हो गया, आनन-फानन में लेकर पहुंचे अस्पताल !

मामला मैनपुरी का है लेकिन पूरे देश में सुर्खियां बटोर रहा है ! लड़का बड़े अरमानों के साथ दुल्हन को शादी करके घर लाया था और उसने हसीन जिंदगी के सपने सजाए थे ! बारात घर आई तो फिर परिवार के लोगों ने सुहागरात का इंतजाम किया लेकिन किसी को क्या पता था कि ऐसा हो जाएगा ! अचानक दुल्हा दुल्हन के कमरे से चीखने की आवाजें आने लगीं ! दुल्हन दर्द से बुरी तरह से चिल्ला रही थी और दुल्हा उसे किसी तरह संभालने की कोशिश कर रहा था ! किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर बंद कमरे में ऐसा क्या हुआ जो नई नवेली दुल्हन का ऐसा हाल हो गया ! जब कुछ समझ नहीं आया तो तुरंत गाड़ी से ससुराल वाले लड़की को अस्पताल लेकर पहुंचे और डॉक्टर को दिखाया !

 मैनपुरी के जिला अस्पताल में जब डॉक्टर्स ने दुल्हन का चेकअप किया तो बताया कि वो पेट से है और कुछ देर में मां बन जाएगा ! डॉक्टर्स ने कड़ी मशक्कत की और एक दिन की दुल्हन ने बेटी को जन्म दिया ! लेकिन बेटी के जन्म के बाद से ही हंगामा मच गया ! दुल्हा न तो दुल्हन को स्वीकार करने के लिए तैयार था और न अपनी बेटी को ! ऐसे में जमकर हंगामा हुआ और फिर पुलिस को दखल देना पड़ा ! मामला मैनपुरी के कुसमरा चौकी क्षेत्र के एक गांव का है ! युवक की सोमवार को ही शादी हुई थी ! और मंगलवार को सुहागरात से पहले ही शाम को बहू के पेट में अचानक तेज दर्द होने लगा ! सीएमएस की माने तो दूल्हा-उसके स्वजन को अस्पताल बुलाया गया ! जहां काफी समझाने के बाद वो दुल्हन और नवजात को साथ रखने के लिए राजी हो गया ! दोनों पक्षों से जानकारी करने पर पता चला कि दूल्हा और दुल्हन कोई अंजान नहीं है ! बल्कि दुल्हन दूल्हे की भाभी की बहन है ! दोनों के बीच शादी से पहले ही प्रेम संबंध थे ! ये बच्चा भी उन्ही का है !

जब लड़की के मायके वालों को लड़की के गर्भवती होने की जानकारी मिली उसके बाद ही शादी की तैयारी की गई और दोनों की शादी करवाई गई लेकिन शादी के एक दिन बाद ही बच्चा हो जाएगा ये किसी को नहीं पता था ! ऐसा होने के बाद दुल्हा शर्मिंदगी की वजह से बच्चे को अपनाने के लिए तैयार नहीं था लेकिन बाद में जब उसे समझाया गया तो वो बात को समझ गया और उसने अपनी बेटी को भी स्वीकार कर लिया और दुल्हन को भी स्वीकार कर लिया !

One thought on “सुहागरात के दिन दर्द से ऐसी चिल्लाई दुल्हन कि पूरा मोहल्ला इकट्टा हो गया, आनन-फानन में लेकर पहुंचे अस्पताल !

  1. ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ Thai Porn หนังโป๊ ดูหนังโป๊ หนังโป๊ ดูหนังโป๊ หนังโป๊ ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ หนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ หนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊ ดูหนังโป๊ฟรี ดูหนังโป๊

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *