आंवला लोकसभा सीट पर सपा ने काट दिया गदर, साइकिल के उम्मीदवार की रफ्तार ने विरोधियों को पछाड़ा

लोकसभा चुनावों  (Lok Sabha elections)का एलान होने के साथ ही उम्मीदवारों के एलान का सिलसिला भी जारी है और इसी बीच कुछ उम्मीदवारों की घोषण हो चुकी है ! ऐसे में अब सियासी तौर पर विपक्ष और सत्तापक्ष एक दूसरे को टक्कर देने की पूरी तैयारी कर चुके हैं ! हालात ऐसे ही आंवला लोकसभा सीट पर भी दिख रहे हैं ! एक तरफ बदायूं तो दूसरी तरफ बरेली लोकसभा सीट से घिरी आंवला लोकसभा सीट पर सपा ने इस बार ऐसा दांव खेला है कि पिछली दो बार की विजेता बीजेपी ( B .J .P)  इस बार हांफती दिखाई दे रही है ! बीजेपी के टिकट पर धर्मेंद्र कश्यप यहां से 2014 में सांसद बने और 2019 में उन्होंने फिर से जीत हासिल की लेकिन हैट्रिक पर हमला अब सपा ने बोल दिया है ! सपा की तरफ से नीरज मौर्य को टिकट मिला है और साइकिल की रफ्तार बढ़ाने के लिए नीरज मौर्य लगातार पसीना बहा रहे हैं !

बदायूं (Badaun) जिले की शेखूपुर और दातागंज विधानसभा सीट आंवला लोकसभा सीट में आती हैं ! ऐसे में नीरज मौर्य को जहां बदायूं से भी पार्टी का साथ मिल रहा है तो बरेली की तरफ से भी सपा के नेता आंवला में दांव पेंच लड़ा रहे हैं ! और नीरज मौर्य भी लगातार आवाम के संपर्क में हैं ! ऐसे में अब मुकाबला आमने-सामने का है और आमने सामने के इस मुकाबले में दो-दो हाथ भी बीजेपी और सपा में ही होने वाले हैं ! ऐसे में अब हर किसी का सवाल है कि आखिर जीत का सेहरा किसके सिर बंधेगा ! लगातार चुनावी मंथनों का दौर जारी है जिसमें बदायूं से सपा जिलाध्यक्ष के साथ कई दौर की बैठक नीरज मौर्य कर चुके हैं !

इसके अलावा सहसवान से सपा विधायक ब्रजेश यादव और शेखूपुर से सपा विधायक हिमांशु यादव के साथ लगातार बैठकर वोटबैंक पर बातचीत की जा रही है ! आंवला लोकसभा सीट पर बीजेपी के लिए चुनौतियां सपा की तरफ से बढ़ा दी गईं हैं ! दावा किया जा रहा है कि मुस्लिम और मौर्य वोटर्स सपा के लिए ताकत का काम करेंगे और इनका रुझान निर्णायक साबित होगा ! रही बात बात बीजेपी की तो बीजेपी भी आसानी से हार मानने वालों में से नहीं है ! हांथ पांव वो भी मार रही है ताकि ताकत को बरकरार रखा जाए और मौका मिले तो पटखनी दी जाए लेकिन आवाम का रुख इस बार डराने वाला है और सपा को इसका फायदा मिलता दिख रहा है ! अब देखना ये है कि जब वोटिंग होगी और वोटिंग के बाद जब नतीजे घोषित होंगे तो आंवला में किसका जलवा दिखेगा ! फिलहाल तो सपा साइकिल की बढ़त का दावा ठोक रही है और बीजेपी अपना दावा ठोक रही है  

4 thoughts on “आंवला लोकसभा सीट पर सपा ने काट दिया गदर, साइकिल के उम्मीदवार की रफ्तार ने विरोधियों को पछाड़ा

  1. ●️꽁타●www.️ggongta.com✔️꽁타✔ [축구] 3월8일 UEFA 유로파 컨퍼런스 전경기 분석 betmoa +0

  2. Dünya Çapında Hız ve Güvenlik!: Mobil SMS Onay, dünya çapında hızlı ve güvenilir bir hizmet sunarak işlerinizi kolaylaştırır. Siz de işlerinizi hızlandırmak ve güvenliği ön planda tutmak için hemen katılın!

  3. Fantastic site A lot of helpful info here Im sending it to some buddies ans additionally sharing in delicious And naturally thanks on your sweat

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *