मैनपुरी के किशनी विधायक का परिवार कोरोना की चपेट में


मैनपुरी। कोरोना संक्रमण अब माननीयों के घरों में दस्तक दे रहा है। कोरोना जांच कराने वाले किशनी विधायक के परिवार के तीन सदस्यों, ड्राइवर, गनर सहित 30 नए लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। विधायक के परिवार को होम आइसोलेट कर अन्य पॉजिटिव मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। जिले में कोरोना के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 728 हो गई है।

जिले में कोरोना की तेज होती रफ्तार जनप्रतिनिधियों को अपनी चपेट में ले रही है। कुरावली चेयरमैन के संक्रमित होने के बाद अब किशनी विधायक के परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। विधायक के परिवार के सदस्यों ने बुखार की शिकायत पर कोरोना जांच कराई। विधायक की पत्नी, पिता व बेटी, सरकारी गनर व ड्राइवर की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई।

विधायक के परिवार के अतिरिक्त मैनपुरी शहर के राजा का बाग में 2, बागवान में 4, खरपरी में 3, किला बजरिया में 1, बेवर कस्बे की सब्जी मंडी के 2 व जीटी रोड के 1, जासमई क्षेत्र के 2, नगला गढ़ी के 1 मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कुरावली कस्बे में मुहल्ला वेदनटोला में 2 युवकों व सोनई गांव में 1 संक्रमित मिला है। करहल क्षेत्र में 2 महिलाओं सहित 4 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। घिरोर कस्बे में 2 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। नए संदिग्धों की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही स्वास्थ्य टीमों ने उन्हें आइसोलेट कराना शुरू कर दिया।