पार्टी को मजबूत बनानें में जुटे अखिलेश यादव,कई दिग्गज नेता सपा में हुए शामिल


लखनऊ : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का पूरा फोकस इस वक्त पार्टी से दूर हो चुके नेताओं को वापस पार्टी में लाने पर हैं । दूसरे दलों के कददावरों के लिए सपा के दरवाजे खुले हुए हैं। पिछले दिनों अखिलेश यादव ने हरदोई का दौरा किया था जिसके बाद से जिले में सियासी हलचल तेज दिखाई दे रही है। अब हरदोई के कई बडे चेहरों ने लखनऊ जाकर सपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने जनपद हरदोई के विभिन्न दलों से आये वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इनके आने से समाजवादी पार्टी को मजबूती मिलेगी और 2022 के चुनाव में बहुमत की सरकार बनाने के लिए जी-जान से सहयोग करेंगे।

जिला पंचायत सदस्य विमल प्रकाश मिश्र  , पूर्व ब्लाक प्रमुख कमलेश पाठक, जगमोहन राजपूत, भाजपा से विधानसभा प्रत्याशी रहे यदुनन्दन लाल वर्मा , पूर्व चैयरमैन सई अंसारी, मोहम्मद वाहिद शेख समेत लगभग 100 नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सपा की सदस्यता ग्रहण की है।

पार्टी प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि विमल प्रकाश मिश्र और कमलेश पाठक के नेतृत्व में भाजपा छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में लगभग 50 कार्यकर्ताओं के नाम शामिल है।।

इनके अलावा जगमोहन राजपूत और यदुनंदन लाल वर्मा के नेतृत्व में भाजपा छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता लेने वालो में भी बडी संख्या में भाजपाईयों के नाम शामिल हैं।

इन नेताओं ने पार्टी ज्वाइन करते हुए 2022 में अखिलेश यादव और सपा के पक्ष में काम करने का प्रण लिया। नेताओं ने कहाकि यूपी में जो भी विकास कार्य आज दिखाई दे रहे हैं वे सभी सपा सरकार की ही देन हैं। वर्तमान भाजपा सरकार ने महज फीता काटने का काम किया है। कोरोना के दौर में अपनों को खाने को जो दर्द प्रदेश वासियों ने झेला वो कभी नहीं भूल सकते । प्रदेश के हालातों के जिम्मेदार सीएम योगी हैं और जनता 2022 में भाजपा को नकारने का मन बना चुकी है।