सपा पार्षद ने की महिला अधिकारी के साथ छेड़छाड

मुरादाबाद :  समाजवादी पार्टी के एक पार्षद ने दूध डेरी की चेकिंग करने पहुंची खाद्य सुरक्षा अधिकारी से ही छेड़खानी कर दी। आरोप हैं कि पार्षद ने धमकी देते हुए खाद्य अधिकारी से कहा कि कमरे में बंद करके बताऊंगा कि कैसे चेकिंग होती है। इस मामले में खाद्य अधिकारी ने गलशहीद थाना क्षेत्र में छेड़खानी, धमकी देने के साथ ही सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कराया है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक मुरादाबाद में खाद्य सुरक्षा अधिकारी गलशहीद थाना क्षेत्र के पुख्ता सराय स्थित दूध डेयरी की चेकिंग करने गई थी। खाद्य अधिकारी ने डेयरी संचालक व पार्षद अब्दुल करीम फारूखी से लाइसेंस और दस्तावेज दिखाने के लिए कहा। महिला अधिकारी का आरोप है कि पार्षद ने उन्हें अनुचित तरीके से छुआ और कहा कि कमरे में बंद करके बताऊं कैसे चेकिंग होती है। इस बात को लेकर खाद्य अधिकारी ने पार्षद को फटकार लगाते हुए दस्तावेजों को दिखाने के लिए कहा।


इसके बाद पार्षद ने भीड़ को एकत्रित करके हंगामा करना शुरू कर खाद्य अधिकारी को दुकान से भगा दिया। परेशान होकर खाद्य अधिकारी ने थाने जाकर आरोपित के खिलाफ छेड़खानी, धमकी देने के साथ ही सरकारी कार्य में बाधा डालने की तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया।

मामले में पुलिस ने पार्षद अब्दुल करीम को पूछताछ के लिए थाने बुलाया तो समाजवादी पार्टी के विधायक हाजी इकराम कुरैशी भी थाने पहुंच गए। सपा विधायक ने कहा कि महिला अफसर को कुछ गलतफहमी हो गई है। पार्षद का व्यवहार हमेशा से अच्छा रहा है। वह ऐसी गलती नहीं कर सकता है।

जबकि अभिहित अधिकारी ने विनोद कुमार सिंह ने बताया कि खाद्य पदार्थ की दुकानों की चेकिंग हमारे अधिकारी नियमित करते हैं। अब्दुल करीम नामक व्यक्ति जो खुद को कई बार का पार्षद बता रहा था, उसकी दूध की डेयरी है। चैकिंग के लिए गईं महिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी के साथ उसने अभद्र व्यवहार किया  इसी को लेकर मुकदमा दर्ज कराया गया है।