OTT पर रीलीज होगी तापसी पन्नू की नई फिल्म रश्मि रॉकेट

नई दिल्ली : बॉलीवुड की पिंक गर्ल तापसी पन्नू की नयी फिल्म रश्मि रॉकेट ओटीटी प्लेटफार्म पर होने वाली है।तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट अगले महीने Zee5 पर रीलीज होगी।प्लेटफॉर्म ने फिल्म की रीलीज डेट के साथ इसकी आधिकारिक घोषणा भी कर दी है।तापसी पन्नू की आगमी फिल्म एक स्पोर्ट्स फिल्म है। जिसमें एक गॉव की लडकी के सपने की कहानी को दर्शाया गया है।

तापसी पन्नू की नयी फिल्म रश्मि रॉकेट अगले महीने दशहरे के दिन 15 अक्टूवर को रीलीज होगी।फिल्म रश्मि रॉकेट का निर्देशन आकर्ष खुराना ने किया है। फिल्म निर्माताओं में रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया शामिल हैं। तापसी की नयी फिल्म रश्मि रॉकेट नंदी पेरिसयामी की मूल कहानी पर आधारित है।फिल्म को नंदा पेरिसयामी के अलावा अनिरूद्ध गुहा और कनिका ढिल्लो ने लिखा है।

कनिका ढिल्लो ने इससे पहले तापसी पन्नू की हसीन दिलरुबा को भी लिखा था। हसीन दिलरुबा को लोगो ने काफी पसंद भी किया था।इस फिल्म में तापसी के साथ सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर मुख्य किरदार में नज़र आएंगे।

तापसी पन्नू की आगमी फिल्म रश्मि रॉकेट एक छोटे से गॉव की युवा लडकी की कहानी पर आधारित है।दौड में माहिर लडकी कई परेशानियों का सामना करते हुए चैम्पियन बनकर अपने सपने को साकार करती है, मगर फिनिश लाइन की दौड़ कई दिक्कतों से भरी है। एक एथलेटिक प्रतियोगिता का सम्मान उसकी पहचान के लिए उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाता है।