पलायन करने वालों के साथ सीएम योगी, कहा कि प्रदेश में गुंडो का दमन करने वाली सरकार

 लखनऊ :उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को अपने शामली दौरे पर कैरना का भ्रमण किया। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने यहां से पलायन करने वाले व्यापारियों के साथ मुलाकात की और साथ ही उन्हे भरोसा दिलाया।कैराना में कई परिवार 2016 में दूसरे समुदाय की धमकियों के कारण पलायन कर गए थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आप अपने घरों में बिना किसी के ड़र के रहें और अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाएं।योगी जी ने कहा प्रदेश में आब आपरी सरकार है।यह सरकार सबकी है।उत्तर प्रदेश में आब कानून का राज चल रहा है।प्रदेशष में अपराधी जेल के अंदर हैं या फिर ऊपर चले गएं हैं।कैराना का माहौल अब पहले से काफी अच्छा हो चुका है। यहाँ पर अपराधी अपने आप ही आत्मसर्मपण कर रहे हैं। योगी आदित्यनाथ ने कहा अपराधी जानतें हैं कि सत्ता में उन्हे कोई संरक्षण नही मिलेगा। अब उनकी गैरकानूनी गतिविधियों पर लगाम लग रही है।अपराधियों की अवैध सम्पतियों को नष्ट कर गरीबों के घर बनाये जा रहें हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अब उत्तर प्रदेश में अपराधियों के शरण देने वाली नही बल्कि दमन करने वाली सरकार है।देखकर अच्छा लगी कि पलायन करहने वाले भी वापस आ गएं है।उन्होनो ने कहा कि कैराना में ही पीएसी कैंप की स्थापना करने का साफ संदेश है कि प्रदेश में सबकी सरकार है और इस पर कोई गुंडा माफिया हावी नही हो सकता।उत्तर प्रदेश में केवल कानून का राज ही चलेगा।

लखनऊ से शामली पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ सबसे पहले कैराना कस्बे में पहुंचे और उन परिवारों से मुलाकात की जो कि गुंडो के डर के कारण अपने घरों को छोडकर चले गए थे।मुख्यमंत्री ने कहा कि यहां पर कम दूरी पर ही पुलिस चौकी बना दी गई है, जबकि शामली में पीएसी की एक बटालियन की स्थापना भी करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है।कैराना में पहुंचने के बाद योगी आदित्यनाथ सबसे पहले पलायन कर वापसे लौटे व्यपारी विजय मित्तल से मिले।उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह तथा कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा भी थे।