IPL 2022 में नई टीम की कमान संभालने को तैयार केएल राहुल !

नई दिल्ली : इन दिनो शानदार फार्म में चल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल में पंजाब किंग्स के लिए कप्तानी कर चुके हैं।इंडियन प्रीमियर लीग शामिल हुई नई टीम लखनऊ की नजर केएल राहुल पर टिकी हुई है। सूत्रों के मुताबिक इस टीम का नाम रखा जाना अभी बाकी लेकिन टीम ने कप्तान के तौर पर केएल राहुल को लगभग फाइनल कर लिया है।

टीम से जुडे सूत्रों की माने तो लखनऊ फ्रेंचाइजी ने अपने कप्तान के तौर पर केएल राहुल को फाइनल कर दिया है। बताया जा रहा है कि राहुल वह खिलाड़ी हैं जिनको 12 और 13 फरवरी के बेंगलोर में होने वाले मेगा आक्शन के ड्राफ्ट से चुन लिया गया है। इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन के शुरू होने से पहले मेगा आक्शन होना है।मौजूदा 8 टीमों से रीलीज किए खिलाडियों को शामिल किया जाना है। हर टीम को अपने पसंद के खिलाड़ियों को रिटेन करने का मौका दिया गया था।

केएल राहुल के अलावा आस्ट्रेलिया के आलराउंडर मार्कस स्टोइनिस और भारत के स्पिनर रवि विश्नोई का नाम भी शामिल है।सूत्र ने बताया, राहुल लखनऊ टीम के कप्तान होंगे। टीम ने बाकी दो खिलाड़ियों को भी ड्राफ्ट से चुनने का फैसला लिया है।

इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले दो सीजन में केएल राहुल ने पंजाब के लिए कप्तानी की था।स्पिनर रवि भी पंजाब टीम के साथ जुडे थे।रवि ने अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया था। अभी इस टीम का नाम तय नहीं हुआ है। जल्दी ही इसको लेकर फैसला लिया जाना है।