नाम लिखाएं और 300 यूनिट बिजली फ्री पाएं अखिलेश यादव

लखनऊ : अन्न को हाथ में लेकर भारतीय जनता पार्टी को हराने और हटाने की प्रतिज्ञा करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी के बड़े अभियान को शुरू किया है।सपा के प्रदेश मुख्यालय में अखिलेश यादव ने सभी लोगों को 300 यूनिट बिजली फ्री देने के अभियान को बुधवार से प्रारंभ करने की घोषणा की।इस मौके पर अखिलेश यादव के साथ स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ आजम खान के बेटे अबदुल्ला आजम भी मोजूद रहे।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इसके शुभारंभ पर कहा कि नाम लिखाएं और 300 यूनिट बिजली फ्री पाएं।बुधवार से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता घर घर जाकर इस अभियान को शुरू करेंगे।इस दौरान प्रदेश में सभी जगह ऑनलाइन फार्म भी भरे जाएंगे।

अखिलेश यादव के इस अभियान के तहत जो लोग300 यूनिट बिजली फ्री चाहते हैं।उनसे फार्म भरवाया जाएगा। जिनके पास बिजली का बिल है वह फार्म में उसी नाम को लिखे और जो लोग आगे भविष्य में बिजली का कनेक्शन चाहते हैं वो राशन कार्ड के अनुसार नाम लिखवाएं।

अखिलेश यादव ने कहा कि हम चुनाव आयोग से रथ चलाने की अनुमति मांगेंगे। इसके साथ ही डोर टु डोर और ऑनलाइन अभियान भी चलेगा।अखिलेश यादव ने खुद की चुनाव तैयारिंया पूरी करने के बाद इसकी घोषणा की।अखिलेश यादव ने कहा कि यह भाजपा की चाल है।फिर भी समाजवादी पार्टी और अन्य सहयोगी पार्टियां पूरी तत्परता से डिजिटल प्लेटफॉर्म का प्रयोग करते हुए जनता के बीच पहुंच रही है।