बाराबंकी से विपक्ष पर जमकर बरसे योगी

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के चार चरणों का मतदान पूरा हो चुका है।इस बीच बाराबंकी में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। योगी आदित्यनाथ ने बाराबंकी के रामनगर में बुढ़वल चीनी मिल के सामने पार्टी प्रत्याशी शरद कुमार अवस्थी के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए।

बाराबंकी में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर प्रदेश में सपा या बसपा कि सरकार होती तो कोरोना की वैक्सीन ब्लैक में बजार में आती, फिर वैक्सीन गरीब लोगों को नहीं मिलती।योगी ने कहा कि कोरोना अब गायाब हो गया है।कोरोना की तीसरी लहर कब आयी और कब चली गई किसी को पता भी नही चला।आप सब जानते हैं कि पिछली सरकारें कैसे आस्था के साथ खिलवाड़ करती थीं। पहले पर्व और त्योहार के वक़्त दंगे और कर्फ्यू शुरू हो जाते थे। आज प्रदेश में दंगे नहीं होते। कर्फ्यू नहीं लगता है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में कोई भी अराजक तत्व दंगा करने की हिम्मत नही करता क्योंकि उन्हें पता है कि ऐसा करने पर पोस्टर चस्पा हो जाएंगे। वसूली का नोटिस भेज दिया जाएगा, ऐसी वसूली जिसे वह जिंदगी भर नहीं चुका पाएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार पूरे प्रदेश में फ्री राशन दे रही है।सपा सरकार में इस राशन को समाजवादी पार्टी के माफिया-गुर्गे बेच देते थे। बसपा सरकार में तो बहन जी के हाथी का पेट ही इतना बड़ा था कि उसमें सब कुछ समा जाता था।