भाजपा तथा बसपा के मेेल से हो गया खेल,ओ.पी. राजभर

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजे आने के बाद अब सभा चुनावी दल अपने अपने प्रदर्शन की समीक्षा में जुटेंगे। विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करने वाली  सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने भी विधानसभा वार अपने प्रत्याशियों के प्रदर्शन की समीक्षा की तैयारी कर ली है। इसके साथ राजभर ने भारतीय जनता पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को लेकर बड़ी बात कही है।

राजभर ने कहा कि चुवान के नतीजों को बाद अब समय समीक्षा का आ गया है। योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि हमने विधानसभा वार अपने प्रत्याशियों के प्रदर्शन की समीक्षा करने का फैसला किया है। उनकी समीक्षा रिपोर्ट के आधार पर जो हमारी कमियां रही हैं, हम उस पर अब बेहतर काम करने की कोशिश करेंगे। राजभर ने कहा कि हम तो 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं।इसके साथ ही हमें अब तो दूसरे दलों की चाल भी देखनी होगी।

ओम प्रकाश राजभर ने कहा ने कहा उत्तर प्रदेश चुनाव में भाजपा तथा बसपा में अंदरूनी तालमेल के कारण ही खेल हो गया। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल की 122 सीट ऐसी हैं जिनके प्रत्याशियों के बारे में भाजपा कार्यालय में फैसला किया गया और बसपा के कार्यालय में चुनाव चिन्ह प्रदान कर दिया गया। इसके साथ ही राजभर ने दावा करतो हुए कहा कि में भाजपा और बसपा के अंदरूनी मेंल का पुख्ता सबूत भी दे सकता हूँ। राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में चार बार सत्ता हासिल करने वाली बहुजन समाज पार्टी वोट आखिर गया कहां , इसकी भी पड़ताल जरूरी है।