धौनी ने छोड़ी चेन्नई की कप्तानी,टीम के सबसे पुराने खिलाड़ी को सौंपी कमान

नई दिल्ली : आइपीएल 2022 के शुरू होने के कुछ दिन पहले ही महेंद्र सिंह धौनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है।धौनी के कप्तानी छोड़ने के बाद टीम के सबसे पुराने खिलाडी रवींद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स का नया कप्तान बनाया गया है। चेन्नई सुपर किंग्स के भविष्य को देखते हुए धौनी ने ये फैसला लिया है।

महेंद्र सिंह धौनी ने 2008 से चेन्नई टीन के कप्तान रहे हैं। धौनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने चार बार आइपीएल के खिताब को अपने नाम किया है। धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने वाली टीम है। रवींद्र जडेजा सीएसके के लिए कप्तानी करने वाले तीसरे कप्तान बनेंगे। इससे पहले एम एस धौनी और सुरेश रैना ने टीम की कप्तानी की थी।

रविंद्र जडेजा आगामी सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करते हुए नजर आएंगे, जबकि महेंद्र सिंह धोनी बतौर बल्लेबाज टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे।

सीएसके ने गुरुवार को एक बयान में कहा, ”महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की कमान टीम के अनुभवी एवं सबसे पुराने खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को सौंपने का फैसला किया है। जडेजा, जो 2012 से चेन्नई सुपर किंग्स का अभिन्न अंग रहे हैं, सीएसके का नेतृत्व करने वाले केवल तीसरे खिलाड़ी होंगे। धोनी इस सीजन और उसके बाद भी चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधत्वि करते रहेंगे।”

39 thoughts on “धौनी ने छोड़ी चेन्नई की कप्तानी,टीम के सबसे पुराने खिलाड़ी को सौंपी कमान

  1. Pingback: SpytoStyle.Com
  2. Pingback: fue
  3. Pingback: fue
  4. Pingback: future university
  5. Pingback: future university
  6. Pingback: Reba Fleurantin
  7. Pingback: fue
  8. Pingback: future university
  9. Pingback: Pencil Packing Job
  10. Pingback: fue
  11. Pingback: future university
  12. Pingback: future university
  13. Pingback: rotary torso
  14. Pingback: cage mma
  15. Pingback: stop crying
  16. Pingback: Click Here
  17. Pingback: Click Here
  18. Pingback: Click Here
  19. Pingback: Click Here
  20. Pingback: Click Here
  21. Pingback: Click Here

Comments are closed.