किंग खान का अंदाज है सच में निराला, मंच पर खड़े थे और पत्नी गौरी खान की उम्र भूल गए तो दिया ऐसा रिएक्शन!

बॉलीवुड के पावर कपल शाहरुख खान और गौरी खान बी टाउन की मोस्ट फेवरेट जोड़ी में से एक है। हाल ही में गौरी खान के कॉफी टेबल बुक श्माय लाइफ इन ए डिजाइनश् में किंग खान भी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने पत्नी की तारीफ के पुल बांधे। जिससे उन्होंने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया। इसके अलावा शाहरुख खान ने गौरी खान की उम्र पर भी तंज कसा।

शाहरुख ने गौरी के बुक लॉन्च इवेंट उनकी जमकर तारीफ की। किंग खान ने कहा 30 की उम्र में भी गौरी खान ने काफी कुछ अचीव कर लिया और अपने सपने को पूरा किया। इसके बाद गौरी खान ने उन्हें तुरंत टोका और अपनी सही उम्र बताने को कहा। इस पर किंग खान ने बातों ही बातों में पत्नी पर तंज कसा और कहा, गौरी 37 साल की हैं। हमारे परिवार में उम्र बढ़ती नहीं, घटती है।आपको बता दें कि, बुक लॉन्च इवेंट के दौरान शाहरुख खान ने अपने संघर्षों के दिनों को याद किया और बताया कि कैसे और किन हालातों में उन्होंने आलीशान बंगला मन्नत खरीदा था। साथ ही किंग खान ने इस बात का भी खुलासा किया कि, मन्नत को डिजाइन कराने के लिए उनके पास पैसे नहीं थे और डिजाइनर की फीस उनकी सैलरी से कई ज्यादा अधिक थी। तभी उन्होंने गौरी खान को अपना घर डिजाइन करने की जिम्मेदारी दी। उस दौरान वह जो भी पैसे कमाते, मन्नत के लिए समान खरीदने के लिए लगा देते।गौरी खान न सिर्फ शाहरुख की पत्नी हैं बल्कि एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। उनकी इंटीरियर डिजाइनिंग की अपनी कंपनी है।

 गौरी खान की इस कंपनी ने अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स और बिजनेसमैन से लेकर बड़े-बड़े वीआईपी लोगों के घर डिजाइन किए हैं।लॉन्च इवेंट में शाहरुख खान ने बताया- मेरी पत्नी गौरी खान ने इंटीरियर डिजाइनर के रूप में हमारे घर मन्नत से अपने करियर की शुरुआत की थी। शाहरुख खान ने कहा- जब हमने घर खरीदा तो हमें ये बहुत पसंद आया था। दिल्ली से मुंबई आने के बाद मुझे पता चला था कि यहां के अपार्टमेंट्स तो बंगले से भी महंगे होते हैं। शाहरुख खान ने आगे कहा- मन्नत में शिफ्ट होने से पहले हम ताज लेंड्स एंडपर एक घर में रहते थे। वह मेरे डायरेक्टर का घर था। हम उनके घर में किराए पर रहते थे।आपको बता दें कि 27,000 वर्ग फुट की जगह में बनी इस शानदार हवेली मन्न्त छह मंजिल हैं। इन मंजिलों में पांच बेडरूम, अत्याधुनिक जिम, शानदार स्विमिंग पूल, लाइब्रेरी, शाहरुख खान का ऑफिस, शानदार छत और एक पर्सनल मूवी थियेटर भी है। घर का हर हिस्सा अच्छी तरह से डिजाइन किया गया है और इसे गौरी खान ने खुद डिजाइन किया है। आपको बता दें कि शाहरुख खान के बंगले मन्नत की कीमत 200 करोड़ रुपये के आसपास है।

घर का मेन एंट्री गेट पुराने स्टाइल में बनाया गया है। मन्नत में बड़े सफेद खंभे, क्लासिक फ्रेंच खिड़कियां और सुंदर डिजाइनर लाइट्स मौजूद हैं। मन्नत के बाहर का पूरा हिस्सा सफेद रंग में पेंट किया हुआ है, लेकिन घर के इंटीरियर का थीम में बेज, क्रीम और ब्राउन जैसे न्यूट्रल रंगों का इस्तेमाल किया गया है। वुडेन फ्लोंरिग और लेदर के फर्नीचर घर की सुंदरता में चार चांद लगाते हैं। मन्नत में गौरी खान का एक खास आर्ट रूम है जिसमें लेदर की कुर्सियां रखी गई हैं। मन्नत के लिविंग रूम में शानदार पेंटिंग्स और आर्ट पीस रखे गए हैं। साथ ही आलीशान कालीन और डिजाइनर फर्नीचर का भी इस्तेमाल किया गया है। घर में लकड़ी की सीढ़ी बेडरूम तक जाती है।

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म पठान में देखा गया था। इसके बाद अब किंग खान जल्द ही अपनी अगली फिल्म जवान में दिखाई देंगे। जिसमें उनके साथ पहली बार साउथ एक्ट्रेस नयनतारा लीड रोल निभाएंगी। यह फिल्म 7 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा फिल्म डंकी भी साल के आखिरी में रिलीज होगी।