आने वाली है अजय देवगन वो फिल्म जो तोड़ेगी शाहरुख खान की पठान का रिकॉर्ड!

किंग खान की फिल्म पठान ने सबसे ज्यादा कमाई वाली हिंदी फिल्म बनने का जो रिकार्ड बनाया है वो अब ज्यादा दिन तक नहीं टिकेगाआप सोच रहे होंगे कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं तो चलिए आपको बताते हैं कि वो कौन सी फिल्म आने वाली है जो पठान को टक्कर देने की तैयारी कर रही है। दरअसल ट्रेड एनालिस्ट और एक्टर कमाल रशिद खान हर दिन लगभग फिल्मों और सेलेब्स को लेकर ट्वीट करते है. केआरके फिल्मों के रिलीज और अनाउसमेंट को लेकर भी फैंस को अपडेट देते रहते हैं. इस बीच एक्टर ने रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन को लेकर ट्वीट कर दिया है. सिंघम अगेन में अजय देवगन, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण सहित कई अन्य बड़े चेहरे नजर आने वाले हैं !

अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन इस साल अगस्त तक फ्लोर पर आ जाएगी. हाल ही में खबर आई थी कि इसमें विक्की कौशल एंट्री लेने वाले हैं. अब इसपर केआरके ने अपडेट दिया है. उन्होंने ट्वीटर पर लिखा, ब्रेकिंग न्यूज़- सिंघम 3 में अजय देवगन होंगे. अक्षय कुमार, विक्की कौशल और रणवीर सिंह! वे सभी पठान का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए एक साथ आ रहे हैं! देखते हैं कि क्या वे शाहरुख खान को हरा पाएंगे!गौरतलब है कि हाल ही में केआरके ने प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह स्टारर फिल्म आदिपुरुष को लेकर ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था, आदिपुरुष पहले दिन भारत में ही 150 करोड़ का बिजनेस कर सकता है. यह पहले हफ्ते में 1000 करोड़ का कारोबार कर सकती है. प्रभास का साउथ में एसआरके से ज्यादा क्रेज है. बता दें कि मूवी 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है!

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म सिंघम अगेन में बाजीराव सिंघम के रूप में अजय देवगन दिखेंगे. सूत्र ने बताया, इसमें जैकी श्रॉफ खलनायक का किरदार प्ले करने वाले हैं. सिंघम अगेन को भारत और विदेशों में विभिन्न स्थानों पर 100 से 115 दिनों में शूट किया जाएगा. बता दें कि मूवी अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी !