निकाय चुनाव के वाद यूपी मे तबादलो का दौर शुरु कई IPS अधिकारियो का हुआ तवादला  !

यूपी मे निकाय चुनाव के वाद सरकार ने IPS अधिकारियो के ट्रांसफर करने का फैसला लिया है और वरिष्ट अधिकारियो को अतिरिक्त जिम्मेदारिया दी गई है डिजी प्रशांत कुमार को एसआईटी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है जवकि कानून व्यवस्था का प्रभार पहले से उनके पास था !आईपीएस जय नरायण को अपर महानिदेशक रेलवे के रुप मे कार्यरत किया गया !इसी लिस्ट मे 1990 बैंच की रेणुका मिश्रा को पुलिस महानिदेशक के रुप मे नियुक्त किया गया !हाल ही मे वो महानिदेशक एसएसआईटी की जिम्मेदारी संभाल रही थी !और इसी के साथ ही प्रशात कुमार को विशेष पुलिस महानिदेशक एसएसआईटी पद प्रभार दिया गया !जवकि उनके पास कानून- व्यवस्था ,अपराध व ईओडव्ल्यु  का पद है !

इसी के साथ तनुज श्रीवास्तव को पुलिस महानिदेशक रुल्स एंव मैनुअल के साथ ही बिशेष जांच की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है और डॉ.संजय एम तरडे भी महानिदेशक टेलीकॉम का कार्यभार संभालेगे ! सुनील कुमार गुप्ता को अपर महानिदेशक प्रशिक्षक वनाया !नीरा रावत को पुलिस महानिदेशक प्रशासन की दिम्मेदारी दी गई !अमित चंद्रा को डॉ बी. आर अंबेडकर पुलिस अकादमी का मुरादावाद का अतिरिक्त प्रभार के साथ अपर पुलिस महानिदेशक पीटीएस की जिम्मेदारी दी गई !अनुपम कुलश्रेष्ठ को अपर पुलिस महानिदेशक ट्रैफिक के साथ ही 1090 की भी जिम्मेदारी दी है !

” मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश के नव निर्वाचित मेयरों से मुलाकात की !”

मुख्यमंत्री ने अपने आवास पर ही शुक्रवार को सभी नव निर्वाचित मेयरों से मुलाकात की और सभी मेयरो को जीत बधाई दी !योगी ने मोदी जी पहल पर अपने अपने नगर निगमो को आत्मनिर्भर और स्वच्छ वनाने का निर्देश भी दिया !और इसके साथ ही सीएम ने नगर निगमो की आय बढाने और क्षेत्रीय समस्याओ को जल्द खत्म करने के लिए कहा और सभी मेयरों  से एक अच्छी और साकारात्मक छवि प्रस्तुत करने को कहा है !