एडल्ट इंडस्ट्री से निकलना सनी लियोनी के लिए नहीं था बिल्कुल भी आसान !

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनीं। एक्ट्रेस ने अपने शानदार लुक्स से खूब सुर्खियां बटोरीं। इसके अलावा एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म कैनेडी को लेकर काफी चर्चा में हैं। वो जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन करने में जुटी हैं।हाल ही में सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू के दौरान उस वक्त का जिक्र किया जब उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय किया। एक्ट्रेस ने बताया कि यह उनके लिए आसान नहीं था। बड़े पर्दे पर आने के लिए उन्हें कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा। यहां तक जान से मारने तक की धमकी मिली।

सनी ने फिल्म जिस्म 2 से बी-टाउन में कदम रखा और आज उन्होंने कई उपलब्धि हासिल कर ली है। इसके अलावा सनी लियोनी फेमस टीवी शो बिग-बॉस सीजन 5 का हिस्सा रह चुकी हैं। अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि, बिग-बॉस के मेकर्स ने उनसे संपर्क किया था। हालांकि शुरूआत में वह इस ऑफर से सहमत नहीं थीं लेकिन बाद में उन्होंने इस बारे में अपने पति से बात की।सनी लियोनी ने कहा, बिग-बॉस ने फोन किया और कहा हम चाहते हैं कि आप शो में रहें। इस बारे में मैंने उस समय बॉयफ्रेंड और अब पति बन चुके डेनियल वेबर से कहा, तुम्हारा दिमाग खराब है क्या। मैं भारत जाने का सोच भी नहीं सकती। वहां लोग मुझसे नफरत करेंगे। मैं पहले ही समाज की ओर से नफरत झेल चुकी हूं।बाद में बिग-बॉस के मेकर्स ने इस ऑफर को स्वीकार करने के लिए दबाव बनाया जिसके बाद उऩ्होंने हां कर दिया। लेकिन इस शो में आने से पहले उन्हें कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा।

एक्ट्रेस ने कहा कि, शो में आने से ठीक पहले, बहुत सारी बाधाएँ थीं। जान से मारने की धमकी, बम की धमकी थी। लेकिन फिर एक्ट्रेस ने हिम्मत की और बिग बॉस का हिस्सा बनी।सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, बहुत जल्द कैनेडी में दिखाई देंगी। फिल्म एक्ट्रेस के साथ राहुल भट्ट भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि, सनी लियोनी की इस फिल्म की स्क्रीनिंग कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी हुई।