टीम इंडिया के सितारों के साथ वेस्टइंडीज की धरती पर हुआ बुरा सलूक! बीसीसीआई ने कर दी आईसीसी से शिकायत!

Cricket News : भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज(WestIndies) के खिलाफ टेस्ट सीरीज 1-0 से अपने नाम किया। पहला मैच एकतरफा पारी से जीता तो दूसरा मैच बारिश की वजह से ड्रॉ(Draw) रहा, वर्ना उसे भी टीम इंडिया अपने नाम करती। टेस्ट के बाद वनडे सीरीज का नंबर है और इसके लिए टीम इंडिया बारबाडोस पहुंच चुकी है।  हालांकि इस दौरान टीम इंडिया के साथ एक बड़ी परेशानी खडी हो गई और खिलाडियों को इस वजह से बुरे वक्त की सामना भी करना पडा!

दरअसल टीम इंडिया को त्रिनिदाद हवाई अड्डे पर लगभग साढ़े 6 घंटे तक इंतजार करना पड़ा। टीम को रात 11 बजे की फ्लाइट लेनी थी, लेकिन वह 4 घंटे बाद यानी सुबह 3 बजे उड़ी। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय खिलाड़ी रात 8:40 बजे हवाई अड्डे के लिए रवाना हुए, लेकिन फ्लाइट को 3 बजे उड़ान भरने के लिए मंजूरी मिली। टीम सुबह 5 बजे बारबाडोस पहुंची। इससे खिलाड़ी और स्टाफ खुश नहीं हैं और उन्होंने बीसीसीआई से सुबह की उड़ानों की व्यवस्था करने का अनुरोध किया है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया कि खिलाड़ी रात 8 बजकर 40 मिनट पर होटल से हवाईअड्डे के लिए निकले थे और फिर उन्हें हवाईअड्डे पर काफी देर तक इंतजार करना पड़ा। टीम मैनेजमेंट ने हमसे देर रात की उड़ान के बजाय सुबह की उड़ान बुक करने का अनुरोध किया है, क्योंकि खिलाड़ी खेल के बाद कुछ आराम चाहते हैं। बीसीसीआई (BCCI)इस पर सहमत हो गया है और नेक्स्ट टाइम इसी तरह ट्रैवल(Travel) करने का शेड्यूल भी दिया जाएगा।

टेस्ट सीरीज 1-0 से अपने पक्ष में समाप्त होने के बाद खिलाड़ी कुछ आराम की उम्मीद कर रहे थे। दूसरे टेस्ट का अंतिम दिन बारिश के कारण पूरी तरह से धुल गया, जिसके कारण ड्रॉ घोषित किया गया। टेस्ट टीम के अधिकांश खिलाड़ियों को वनडे टीम में भी शामिल किया गया है। ऐसे में छोटा ब्रेक भी काफी फायदेमंद होता है। सूर्यकुमार यादव(Suryakumar yadav) और हार्दिक पंड्या(Hardik pandya) जैसे वाइट बॉल सीरीज के लिए टीम में शामिल प्लेयर्स पहले ही बारबाडोस पहुंच चुके थे।

कई खिलाड़ियों ने ट्रैवल में परेशानी की वजह से अभ्यास से एक दिन की छुट्टी मांगी है। टीम 29 जुलाई को दूसरे वनडे की समाप्ति के बाद क्वींस पार्क ओवल में सीरीज खत्म करने के बाद त्रिनिदाद वापस आ जाएगी। यहां टी-20 सीरीज खेली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *