पति से नहीं बनी तो देवर से कर ली शादी और जब हो गई प्रेग्नेंट तो देवर ने भी झाड़ लिया पल्ला !

इश्क का बुखार जब हद से गुजरता है तो हदें टूट जाती हैं और हदों के साथ साथ रिश्तों की मर्यादा भी उठ जाती है ! शादी के बाद इस महिला की पति से नहीं बल्कि देवर से खूब छनती थी और इसी वजह से पति से तलाक हुआ तो देवर से मंदिर में शादी कर ली ! देवर ने सपने दिखाए और जिस्म के साथ मनमानी की अब जब ये प्रेग्नेंट है तो फिर देवर ने पल्ला झाड़ लिया और दूसरी लड़की के साथ शादी पक्की हो गई ! खबर मिली तो अब अपने ससुराल में एंट्री को लेकर ये महिला धरना दे रही है लेकिन कोई सुनने वाला नजर नहीं आ रहा तो वही अब इसकी अपनी करतूत पर लोग इसपर तंज कस रहे हैं और लोग इसे ही उलाहना दे रहे हैं ! देवर अब इसको अपनाने के लिए हरगिज राजी नही है !

घटना बिहार के बेगुसराय के छौड़ाही थाना क्षेत्र के बरदाहा गांव की है ! गुंजा अपने ससुर राजकुमार पोद्दार के दरवाजे पर धरने पर बैठी हुई है ! दूसरी तरफ, छौड़ाही थाने की महिला पुलिस अधिकारी और इस मामले को सुलझाने में लगे हैं ! गुंजा का कहना है कि चार साल पहले उसकी शादी राजकुमार पोद्दार के बड़े बेटे सनातन कुमार के साथ हुई थी लेकिन सनातन कुमार उसे पसंद नहीं आया !    इसी दौरान देवर ऋतिक उसे पसंद करने लगा ! पति से विधिवत अलग होते ही वो भी देवर से काफी प्यार करने लगीं ! गुंजा और उसके देवर ने समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय स्थित एक मंदिर में शादी करने के बाद कोर्ट मैरिज कर ली ! जिसके कागजात भी उसके पास हैं ! गुंजा की माने तो उसी दिन से ऋतिक रोसड़ा बाजार में किराए का घर लेकर उसके साथ रहता है ! जब भी घर लाने की बात हुई तो झगड़ा हो जाता था ! अचानक एक दिन गुंजा को पता चला कि घर वाले ऋतिक की दूसरी शादी करने वाले हैं ! इसके लिए सारी तैयारी हो गई है ! तिलक चढ़ने वाला है ! इसके बाद रात में ही गुंजा अपने ससुराल बरदाहा पहुंच गई ! लेकिन यहां उसे घर में एंट्री नहीं मिली !

इसके बाद गुंजा घर के बाहर ही धरने पर बैठ गई ! सूचना पर छौड़ाही पुलिस पहुंची और समझाने का प्रयास किया ! लेकिन बात नहीं बनी ! रात होने के कारण गुंजा को दूसरे के घर में शरण दिलाने का प्रयास किया गया, लेकिन दूसरे लोगों ने भी गुंजा को अपने घर में रखने से इंकार कर दिया ! इसके बाद से गुंजा लगातार अपने ससुराल में ससुर के घर के बाहर बैठी हुई है ! लोग समझाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन दोनों में से कोई पक्ष सुनने को तैयार नहीं है ! फिलहाल गुंजा का कहना है कि वो जाएगी तो इसी घर में, वर्ना मर जाना पसंद करेगी !

14 घंटे से भी अधिक समय तक ससुराल में भूखे प्यासे बैठे रहने और गर्भवती रहने के कारण गुंजा की तबीयत बिगड़ने लगी ! इसके बाद स्थानीय लोगों के समझाने बुझाने पर अपना इलाज कराने सीएचसी छौड़ाही गई ! गांव के लोग भी उसके पक्ष में हैं गुंजा फिर जल्द ही आने की बात कह रही है ! वहीं गुंजा के पति समेत ससुराल पक्ष के कोई पुरुष सदस्य घर में नहीं हैं ! इस संबंध में छौड़ाही थाना अध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित लड़की द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है ! आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी ! फिलहाल ये मामला सुर्खियों का हिस्सा है और लगातार सवाल पर सवाल किए जा रहे हैं !  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *