इस दुल्हन को क्या हो गया ? अपनी ही शादी में पैसे लूटने लगी तो दुल्हा और बाराती रह गए हैरान !

शादियों के दौर में सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो छाए हुए हैं ! कहीं जूता चुराई की रस्म की मस्ती मेहफिल लूट रही है तो कहीं दुल्हा दुल्हन की रॉयल एंट्री धमाल काट रही है ! लेकिन इन सबसे अलग एक ऐसा वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं ! जिसे देखने के बाद तो आप हैरान रह जाएंगे हो सकता है कि आपको हंसी आ जाए और हो सकता है कि आप चौंक जाएं कि ये हो क्या रहा है ! ये वीडियो एक दुल्हन का है जो भरे बारातियों की भीड़ के बीच पैसा लूटने लगती है और उसके बाद जो होता है वो तो कमाल ही है !  

शादी से ही जुड़ा ये वीडियो हर तरफ छाया हुआ है ! वीडियो दूल्हा-दुल्हन से ही जुड़ा है ! आप देखेंगे कि जैसे ही शादी में पैसे लुटाए जाते हैं बारातियों से पहले दुल्हन ही मैदान में आ जाती है ! फ्रेम में कैद हुआ आगे का नजारा हर किसी के होश उड़ा रहा है ! सोशल मीडिया ( Social media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कि जयमाला संपन्न होने के बाद दूल्हा-दुल्हन मैरिज चेयर पर बैठे हुए हैं ! मेहमान बारी-बारी आकर उनके साथ फोटो खिंचवा रहे हैं ! चारों ओर खुशी का माहौल बना हुआ है ! अचानक किसी ने मौके पर पैसे लुटाने शुरू कर दिए ! फिर क्या था पैसे लूटने के लिए सबसे आगे दुल्हन ही दौड़ पड़ी ! वो एकदम से भूल गई कि शादी उसी की हो रही है ! दु्ल्हन को ऐसा करता देख घरवाले भड़क गए और उस पर गुस्सा होने लगे ! दूल्हे ने भी उसे घूरना शुरू कर दिया !

शादी से जुड़े इस वीडियो में जिस तरह का नजारा देखने को मिल रहा है वैसा आमतौर पर कहीं देखने को नहीं मिलता है ! इस वीडियो को @HasnaZaruriHai नाम के एक्स हैंडल पर शेयर किया गया है ! इस नजारे को देखकर लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल है ! चंद सेकेंड के इस वीडियो पर लाखों में व्यूज और लाइक्स आ चुके हैं ! नेटिजन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं ! किसी ने कहा कि दुल्हन पागल है तो किसी ने कहा कि दुल्हे के साथ धोखा हुआ है ! किसी ने कहा यही तो मौका है शादी में मस्ती मजाक का तो किसी ने कहा अब क्या जो होना था सो हो गया ! वीडियो लगातार आ रहे कमेंट्स की वजह से सुर्खियां बटोर रहा है और लोग जमकर इसपर प्यार लुटा रहे हैं !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *