पूरी दुनियां में इकलौता दुल्हा बाजार, जहां खुलेआम होती है लड़कों की नीलामी, पैसा फेंको दुल्हा हासिल करो !

आपने सब्जी मंडी देखी होगी, अनाज मंडी देखी होगी और भी तमाम मंडियां देखी होंगी लेकिन आपने कहीं दुल्हों की मंडी नहीं देखी होगी ! आज हम आपको ऐसी ही मंडी के बारे में बताएंगे जहां आदमियों का बाजार लगता है और बाजार में जमकर बोली लगाई जाती है ! अपनी अपनी पसंद का दुल्हा देखने यहां लड़कियां आती हैं और उनके परिवार के लोग आते हैं और जमकर मोलभाव भी करते हैं ! डिस्काउंट ऑफर के साथ दुल्हों को पेश किया जाता है और फिर मनाचाहे प्रोफेशन के दुल्हे को लोग अपनाते हैं और उनसे शादी करते हैं ! इसके अलावा यहां गे टीनएज भी आते हैं और अपने लिए पार्टनर ढूठते हैं तो लड़किया चरम सुख देने वाले दुल्हे को ढूढने के लिए लड़कों के मसल्स को छूकर देखती हैं और चौड़ी छाती के साथ साथ उभार को देखने के बाद ही दुल्हा सेलेक्ट करती हैं ! यहां हर क्वालिटि का दुल्हा मिल जाता है ! आप सोच रहे होंगे कि ऐसा भी भला कहीं होता है तो जी हां होता है और जमकर होता है ! जब इस मंडी के बारे में आपको पता चलेगा तो आप भी दंग रह जाएंगे और इनके नियम कायदों को पढ़ेंगे तो फिर तो आप उछल पड़ेंगे !

वैसे को पूरे देश में शादियों का दौर चल रहा है ! कोई लड़का-लड़की अपनी पसंद से शादी करते हैं, तो कहीं पर परिवार वाले दूल्हा-दुल्हन को चुनते हैं ! तो वहीं जिस बाजार के बारे में हम आपको बता रहे हैं ये बाजार चीन के संघाई (Sanghai)  का बताया जा रहा है ! यहां न सिर्फ लड़कियां अपने लिए हसबैंड ढूंढने आती हैं, बल्कि लड़के भी अपने लिए पत्नी तलाशते हैं ! दुल्हा-दूल्हन की फैमिली भी मौजूद रहती है, जिसमें उनके मां-बाप से लेकर दादा-दादी तक शामिल होते हैं ! शांघाई के दूल्हा-दुल्हन मार्केट के इस वीडियो को हैरा जगार्ड नाम के अमेरिकी युवक ने अपने वेरीफाइड अकाउंट से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है ! हैरी खुद के लिए इस मार्केट में अपने लिए एक दुल्हन ढूंढते हैं ! इसके लिए वो लोकल चाइनीज से मदद भी लेते हैं !

वो चाइनिज एक लड़की से हैरी के बारे में पूछता है, तो वो मना कर देती है ! हैरी जब इस बारे में जानना चाहते हैं, तो एक चाइनीज शख्स बताता है कि यहां हर किसी का पसंद करने का अपना नजरिया है ! बाद में हैरी वहां मौजूद लोगों से भी बातचीत करते हैं ! एक शख्स से जब वो पूछते हैं कि आप कैसे? तो वह बताता है कि दुल्हन की तलाश में आया है ! ऐसे में हैरी उसे अपना कम्पिटिटर करार देते हैं ! इसके बाद लाइन से बैठे लोगों को दिखाते हैं, जिसमें महिलाएं-पुरुष दोनों शामिल हैं ! इसी बीच एक बुजुर्ग शख्स से भी वो बात करने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो कैमरा बंद करने का इशारा करता है !

ऐसे में वो कहते हैं कि उसने मुझे लेफ्ट स्वाइप कर दिया ! लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं ! अब तक 1 करोड़ 38 लाख से ज्यादा बार इसे बार देखा जा चुका है ! वहीं, 4 लाख 22 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया है ! जबकि 3 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक तथा 54 सौ से भी ज्यादा कमेंट्स आए हैं ! वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि लड़की ने अमेरिकी शख्स को मना क्यों कर दिया? वो तो काफी हैंडसम दिख रहा है ! वहीं, एक शख्स ने लिखा है कि गे पुरुष कहां जाएं? जबकि, एक यूजर ने लिखा है कि रियल लाइफ में लेफ्ट स्वाइप देखना दिलचस्प है ! इस बाजार के बारे में जब से लोगों को पता चला है तो कोई चौंक जाता है तो कोई हैरान रह जाता है लेकिन इसकी जानकारी लोग खोज खोज के निकाल रहे हैं !

6 thoughts on “पूरी दुनियां में इकलौता दुल्हा बाजार, जहां खुलेआम होती है लड़कों की नीलामी, पैसा फेंको दुल्हा हासिल करो !

  1. ●️꽁타●www.️ggongta.com✔️꽁타✔ [농구] 3월18일 KBL 서울삼성 vs 울산모비스 분석 betmoa +0

  2. Hi i think that i saw you visited my web site thus i came to Return the favore I am attempting to find things to improve my web siteI suppose its ok to use some of your ideas

  3. ดูเว็บโป๊ ไทยคุณภาพที่คัดสรรหนังXมาอย่างดีไม่มีโฆษณาแบบ Porn Hd โป๊จากทั่วโลกอย่าง beeg hqporner pornhub xvideos xnxx xhamster tube8 ที่ไม่ทำให้ผู้ชมทุก ดูหนังโป๊ และไม่ได้มีแค่นั้นเรายังมี คลิปโป๊ vk 18+ onlyfans จากทางกลุ่มลับที่หาดูยากรวมทั้ง เกย์ เลสเบี้ยน สาวสอง ทอมดี้ ควย ที่คอยรองรับทุกท่าน อีกทั้งเรายังรับประกันความดูก่อนใครโดยชมผ่านเว็บ ดูหนังโป๊ หี ดูหนังโป๊ฟรี เว็บไซต์ดูหนังโป๊ออนไลน์ยอดนิยม สามารถรับชมผ่านมือถือและคอมพิวเตอร์ได้ หนังโป๊ หนัง18+ หนังโป๊เด็ก เย็ดสด

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *