भोजपुरिया होली के रंग में ऐसे रंगे खेसारी लाल और काजल राघवानी कि फैंस पर भी छा गया रोमांस का रंग !

होली का त्यौहार नजदीक है और भोजपुरी फिल्मी (Bhojpuri film) दुनियां अभी से होली के रसिया के रंग में रंग चुकी है लेकिन इस बार मेहफिल खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के नाम है ! क्योंकि होली के रंगों में रोमांसा का ऐसा तड़का उन्होंने लगाया है कि देखने वाले भी दंग हैं ! किसी का ईमान डोल रहा है तो कोई अरमानों को दबा रहा है ! कोई भोजपुरी तड़के पर डांस कर रहा है तो कोई अपने पार्टनर के साथ मजकर मस्ती कर रहा है ! भोजपुरी स्टार खेसारी लाल (Khesari Lal) ने रोमांस के ऐसे पेंचे लड़ाए हैं कि आप पूछिए मत वैसे तो हर बार पवन सिंह और निरहुआ जैसे स्टार भी होली का रंग अपने संगीत से सजा देते हैं लेकिन इस बार की मेहफिल यादव ब्रांड ने अपने नाम कर ली !

होली के मौके पर रिलीज हुए इस गाने पर लोग खूब थिरक रहे हैं ! खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी  (Kajal Raghwani)का होली गाना ‘डाले के बा’ धमाल मचा रहा है ! दोनों इंडस्ट्री के बड़े कलाकारों में से हैं और जब साथ में आ जाएं तो उस गाने को वायरल होने से कोई रोक नहीं सकता ! अगर आप भी भोजपुरी गाने सुनने के शौकीन हैं तो होली की प्लेलिस्ट में इस गाने को अभी से शामिल कर लें ! खेसारी और काजल जमकर रंग खेलते दिखते हैं ! दोनों ने रंगों के साथ जमकर मस्ती की ! बैकग्राउंड में अन्य लोग खड़े हैं जो उनके साथ डांस करते हैं ! आसमानी रंग की साड़ी पहने काजल के गालों पर रंग लगा हुआ है !खेसारी उनके साथ प्यार जताते हैं तो कभी डांस करते हैं !

गाने को खेसारी के साथ खुशबू तिवारी(Khushboo Tiwari) ने गाया है ! लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा का है ! वीडियो को आशीष सत्यार्थी ने डायरेक्ट किया है ! ये गाना यूट्यूब के अन्नपूर्णा फिल्म्स चैनल पर रिलीज किया गया है और अभी ये 78वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है ! इसे कुल 39 लाख व्यूज मिल चुके हैं ! लंबे समय बाद खेसारी और काजल को साथ में देखकर फैन्स बहुत खुश हैं ! गाने को सुनने के बाद एक यूजर ने कहा, जल्दी ट्रेंडिंग में लाओ यार ! एक ने कमेंट किया, होली पर बहुत ही अच्छा गाना है ! जो भी गाने को सुन रहा है वो फैंन बन जाता है और फैंन बनने के साथ ही गाने पर जो कमेंट आते हैं वो भी कमाल हैं !

7 thoughts on “ भोजपुरिया होली के रंग में ऐसे रंगे खेसारी लाल और काजल राघवानी कि फैंस पर भी छा गया रोमांस का रंग !

  1. ●️꽁타●www.️ggongta.com✔️꽁타✔ [축구] 3월5일~6일 AFC 챔피언스리그 전경기 분석 betmoa +0

  2. ดูเว็บโป๊ ไทยคุณภาพที่คัดสรรหนังXมาอย่างดีไม่มีโฆษณาแบบ Porn Hd โป๊จากทั่วโลกอย่าง beeg hqporner pornhub xvideos xnxx xhamster tube8 ที่ไม่ทำให้ผู้ชมทุก ดูหนังโป๊ และไม่ได้มีแค่นั้นเรายังมี คลิปโป๊ vk 18+ onlyfans จากทางกลุ่มลับที่หาดูยากรวมทั้ง เกย์ เลสเบี้ยน สาวสอง ทอมดี้ ควย ที่คอยรองรับทุกท่าน อีกทั้งเรายังรับประกันความดูก่อนใครโดยชมผ่านเว็บ ดูหนังโป๊ หี ดูหนังโป๊ฟรี เว็บไซต์ดูหนังโป๊ออนไลน์ยอดนิยม สามารถรับชมผ่านมือถือและคอมพิวเตอร์ได้ หนังโป๊ หนัง18+ หนังโป๊เด็ก เย็ดสด

  3. I have been surfing online more than 3 hours today yet I never found any interesting article like yours It is pretty worth enough for me In my opinion if all web owners and bloggers made good content as you did the web will be much more useful than ever before

  4. The author’s objectivity in presenting the facts and arguments is commendable.

  5. Wow, wonderful weblog format! How lengthy have you been running a blog for?
    you make blogging look easy. The whole look
    of your web site is great, as smartly as the content material!

    You can see similar here sklep online

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *