भारत और इंग्लैंड के खिलाफ स्टेडियम में नज़र आ सकतें दर्शक!

नई दिल्ली :  देश में क्रिकेट के दीवानो के लिए एक बड़ी सकारात्मक बात यह है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआइ) भारत और इंग्लैंड के बीच 12 मार्च से अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में  होने वाली टी-20 सीरीज के लिए दर्शकों के लिए स्टेडियम खोलने के लिए उत्सुक है। इंग्लैंड की टीम भारत दौरे पर आ रही है।जहाँ भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट,वनडे और टी-20 की सीरीज खेली जानी है।

न्यूज एजेंसी एएनआइ से बात करते हुए बीसीसीआइ के एक अधिकारी ने घटनाक्रम के बारे में बताया, बोर्ड अहमदाबाद बोर्ड दर्शको के लिए स्टेडियम खोलना चाह रहा है लेकिन अंतिम फैसला सरकार का होगा। अधिकारी ने बताया कि हम भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज में हम दर्शकों के लिए स्टेडियम खोलने का प्रयास कर रहें हैं,जबकि हम संख्या को लेकर निर्णय लेना चाहते हैं।बोर्ड का विचार है कि स्टेडियम में दर्शकों की संख्या लगभग 5 प्रतिशत होनी चाहिए लेकिन अंतिम फैसला सरकार का होगा।

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (TNCA) ने पहले ही अपने सद्सयों को सूचित कर दिया कि भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए एमए चिदंबरम स्टेडियम में कोई भी टिकट नही बेचा जायेगा। दोनो टेस्ट मैच बंद दरवाजे में खेले जायेंगें।सर्कुलर में TNCA सचिव ने सद्स्यों को सूचित किया है कि कोरोना महामारी को ध्यान में रखकर दर्शकों के बिना ही मैच आयोजन कराने का फैसला किया है।