लैपटॉप देने के साथ छात्रों के पढ़ने के लिए विदेश भी भेजेंगे-अखिलेश यादव

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारिंयों में जुटे पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बड़ी घोषणा की है।अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यलय में मीडिया के सामने समाजवादी सरकार की वीरयता को बताते हुए 2022 के लिए एक बड़ी घोषणा की है।

अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अगर समाजवादी करकार बनती है तो हम छात्र-छात्राओं के लैपटॉप उपलब्ध कराने का काम करेंगें। अखिलेश यादव ने कहा कि लैपटॉप के उपलब्ध कराने के साथ आकांक्षी मेधावियों को विदेश भी भेजा जाएगा। विदेश में पढ़ाई के इच्छुक छात्रों के लिए अलग से फंड की व्यवस्था की जाएगी।अखिलेस यादव ने कहा कि जो गरीब परिवार के बच्चे जो विदेश में पढ़ने की इच्छा को रखते हैं,उन्हें भी समाजवादी सरकार बनने पर मदद दी जाएगी।

समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला।     अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश की मौजूदा सरकार केवल झूठे प्रोपेगेंडा पर चल रही है। मैंने कई बार कहा कि हिटलर के पास तो सिर्फ एक प्रोपेगेंडा मिनिस्टर थे। प्रदेश की योगी सरकार तो पूरी तरह प्रोपेगेंडा पर चल रही है भारतीय जनता पार्टी से ज्यादा झूठ बोलने वाला दूसरा और कोई नही है। अखिलेश यादव  ने कहा कि हम इत्र कारोबारी के साथ फर्जी तरीके से फोटो डालने वाले भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय पर एफआईआर कराएंगे।

अख्लस यादव ने कहा कि योगी जी को पढ़ाई लिखाई से क्या मतलब। योगी जी उस स्कूल को अपना बता रहै हैं जिसे समाजवादी सरकार ने बनवाया था।उत्तर प्रदेश में जब से बाब योगी की सरकार आयी से तब से हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर को ध्वस्त और बर्बाद कर दिया।अखिलेश यादव ने कहा कि जैसे हि उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार आएगी हम विश्वस्तरीय हेल्थ इन्फ्रास्ट्रक्चर को बनाने का कार्य करेंगे।उन्होने कहा कि हमने संकल्प लिया है कि जैसे ही प्रदेश में समाजनवादी सरकार अएगी वैसे ही हम किसानों की सिंचाई मुफ्त होगी।