बागेश्‍वरधाम के खिलाफ बोलने वाले प्रीतम लोधी के घर में छा गई कलह! बेटे को कर दिया बेदखल

बीजेपी से निष्काषित और अपने तेवरों के लिए अब खासे चर्चित हो चुके प्रीतम सिंह लोधी को तो आप जानते ही होंगे । बागेश्‍वरधाम के खिलाफ उन्‍होंने एमपी में ऐसा मोर्चा खोला था कि बबाल कट गया था भाजपा ने उनसे पल्‍ला झाड लिया था और तब से वे सपा के नजदीकी भी बन चुके हैं ।

एक बार फिर प्रीतम सिंह लोधी सुर्ख़ियों में है। लेकिन इस बार जो हुआ है उसने कई सवाल खडे कर दिए हैं । कोई कह रहा कि यही तो बागेश्‍वरधाम का श्राप है तो कोई कह रहा कि झगडे तो हर घर में होते हैं ।

दरअसल खबर ये है कि प्रीतम सिंह लोधी के घर की कलह अब सोशल मीडिया पर भी होने लगी हैं। उन्‍होंने खुद अपने छोटे बेटे दिनेश को आवारा और नशे का आदी कहा था। अब अपने पिता की पोस्ट पर दिनेश ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया पोस्ट की। दिनेश ने लिखा कि उसकी पत्नी, दो बच्चे और वो पिताजी से परेशान होकर जहर खाने जा रहे हैं। इसके जबाबदार प्रीतम लोधी होंगे। यह मामला भले ही पारिवारिक है, लेकिन इस चर्चा से राजनीतिक गलियारों में खूब हड़कंप मचा हैं।

कुछ समय पहले भी  ब्राह्मणों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले पूर्व बीजेपी नेता प्रीतम लोधी जबरदस्त सुर्ख़ियों में रहे। उनके बयान को लेकर जमकर बवाल मचा था। उनहोंने पिछले दिनों अपने छोटे बेटे दिनेश लोधी से खुद को परेशान बताया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने बेटे को लेकर पोस्ट में लिखा कि वह आवारा हो चुका है और नशे का आदी है। यदि उससे कोई भी लेन-देन करता है तो वह स्वयं जिम्मेदार होगा। एक अन्य पोस्ट में प्रीतम ने यह भी लिखा कि दिनेश का नशा करना और नशेड़ियो के साथ रहना उन्हें पसंद नहीं। शासन प्रशासन कार्रवाई करेगा, मेरी कोई जिम्मेदारी नहीं है।

पिता की पोस्ट के जबाब में बेटे दिनेश ने भी अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर दी। दिनेश ने अपने दो बच्चों समेत पूरे परिवार के साथ जहर खाने की धमकी दी है। जिसमें लिखा है कि इसके जबाबदार प्रीतम लोधी होंगे। आपको बता दें कि प्रीतम के दो बेटे राकेश और दिनेश है। राकेश उनके साथ रहता है। कुछ समय पहले दिनेश ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है। पिता की एक पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए जय-जय कमलनाथ भी लिखा था। पिता पुत्र के बीच विवाद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही राजनीतिक गलियारों में भी इसकी जमकर चर्चा हो रही है।