दीपिका पादुकोण के साथ डेट पर जाना चाहता है प्रीति जिंटा का ये गेंदबाज!

ये जानकार आपको थोडी हैरानी तो हुई होगी कि आईपीएल का एक स्टार क्रिकेटर मन ही मन दीपिका के साथ डेट करने को आतुर है भले ही वो प्रीति जिंटा की टीम का मैंबर है लेकिन दिल उसका सिर्फ और सिर्फ दीपिका के लिए मचलता है! कौन है ये खिलाडी और कैसे उसने अपनी भावनाओं का इजहार किया है ये आपको बताएंगे और साथ ही उस खिलाडी के संघर्ष की दास्तान भी बताएंगे जो 10 महीने बाद क्रिकेट में वापस लौटा है और पिता के आर्शीवाद से जीत का हीरो भी बन गया है।आईपीएल में मैच से पहले अक्सर खिलाडी अलग अलग तरह से मस्ती करते नजर आते हैं । आलज के मैच से पहले इसी मस्ती के दौरान पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर सिकंदर रजा ने टीम के ही युवा खिलाड़ी बलतेज सिंह ढांडा का इंटरव्यू किया, जिसमें बढ़े ही रोचक सवाल पूछे गए।

इस इंटरव्यू के दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच एक रैपिड फायर राउंड हुआ, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे पर सवाल दागे। इस राउंड के दौरान सिकंदर रजा ने बलतेज से एक बड़ा ही दिलचस्प सवाल पूछा और बलतेज ने भी उसका मजेदार जवाब दिया। दरअसल, सिकंदर रजा ने बलतेज से सवाल किया कि आप किस सेलिब्रिटी के साथ डेट पर जाना पसंद करोगे? बलतेज ने जवाब में दीपिका पादुकोण का नाम लिया। बलतेज का यह जवाब सुनकर सिकंदर रजा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

सिकंदर रजा के बाद बलतेज ने भी सवालों का सिलसिला शुरू किया और बलतेज ने रजा से एक दिलचस्प सवाल पूछा जिसका खुद रजा ने सोचकर जवाब दिया। बलतेज ने पूछा कि हमारी टीम में कौन ऐसा सदस्य है जिसे आपने कॉल किया और उन्होंने नहीं उठाया हो। सिकंदर रजा ने जवाब में टीम के हेड कोच का नाम लिया। रजा ने बताया कि मैंने उन्हें 1-2 बॉर कॉल किया है, लेकिन उन्होंने उठाया नहीं है।दूसरी ओर लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को मुंबई इंडियंस को हराकर पांच बार की चौंपियन के खिलाफ जीत का रिकॉर्ड कायम रखा। केएल राहुल के बाहर होने के बावजूद टीम ने शानदार खेल दिखाया है और वह अंकतालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई। लखनऊ की इस रोमांचक जीत में उसके स्टार खिलाड़ी मोहसिन खान की अहम भूमिका निभाई जो कि लंबे समय बाद मैदान पर वापसी कर रहे थे।

मोहसिन खान पिछले साल लखनऊ के सबसे कामयब गेंदबाजों में शामिल थे। हालांकि कंधे की चोट के कारण वह घरेलू क्रिकेट के पूरे सीजन के लिए बाहर हो गए थे. वह आईपीएल के शुरुआती फेज में भी नहीं खेले थे। उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ पिछले मैच के साथ वापसी की। वह काफी महंगे साबित हुए थे लेकिन टीम ने उनपर भरोसा बनाए रखा। मंगलवार को इस गेंदबाज ने 11 रन डिफेंड करके टीम को जीत दिलाई। इस जीत के बाद मोहसिन ने बताया कि उनके लिए बीता समय बहुत मुश्किल रहा था।

जीत के बाद मोहसिन खान ने कहा, ‘मैं लगभग एक साल बाद कोई मुकाबला खेल रहा था. मैं लंबे चोटिल था और यह समय मेरे लिए काफी मुश्किल था. गेंदबाजी करके अच्छा लग रहा है. मेरे पिता 10 दिन से आईसीयू में थे. वह एक दिन पहले ही डिस्चार्ज होकर लौटे हैं. उम्मीद है कि उन्होंने मेरे खेल देखा होगा. आज मैं अपने पिता के लिए खेल रहा था. टीम और सपोर्ट स्टाफ का भी धन्यवाद, जिन्होंने मुझ पर भरोसा दिखाया.’